मा तुझे सलाम

एमएलसी आशीष पटेल के पत्र का संज्ञान: सीएम कार्यालय ने डीएम को शहीद रवि कुमार सिंह के नाम पर सड़क का नामकरण करने का दिया निर्देश

0 सड़क का मरम्मत कार्य भी शीघ्र शुरू होगा, तीन दिन पूर्व अपना दल (एस) के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल ने माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर किया था अनुरोध

 विमलेश अग्रहरि, मिर्जापुर।

अपना दल एस के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष व विधान परिषद सदस्य आशीष पटेल के पत्र का संज्ञान लेते हुए  मुख्यमंत्री कार्यालय ने मीरजापुर जनपद के जिलाधिकारी को जिगना-मिश्रपुर सड़क का नामकरण अमर शहीद रवि कुमार सिंह के नाम पर करने एवं क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मत कराए जाने का निर्देश दिया है।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने जिलाधिकारी को इस मामले में शीघ्र कार्यवाही किए जाने एवं यदि कोई विधिक/प्रशासनिक कठिनाई हो तो अवगत कराए जाने को कहा है।

बता दें कि तीन दिन पहले 21 अगस्त को अपना दल (एस) के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य आशीष पटेल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर अनुरोध किया था। पत्र के माध्यम से उन्होंने  मुख्यमंत्री से अपना दल (एस) के स्थानीय विधायक  जी तथा क्षेत्रीय जनता की मांग पर राष्ट्र के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान करने वाले अमर शहीद रवि कुमार सिंह (निवासी ग्राम-गौरा, थाना-जिगना, जनपद-मीरजापुर) के घर को जोड़ने वाली जिगना-मिश्रपुर सड़क का नामकरण अमर शहीद रवि कुमार सिंह के नाम पर करने का अनुरोध किया था। साथ ही इस क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मत हेतु भी संबंधित को निर्देशित करने की अपील की थी।

आशीष पटेल ने माननीय मुख्यमंत्री के प्रति जताया आभार:

श्री आशीष पटेल ने शहीद रवि कुमार सिंह के परिवार को 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने और उनके नाम पर जनपद की एक सड़क का नामकरण किए जाने की घोषणा के लिए माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ के प्रति जनपदवासियों की तरफ से आभार प्रकट किया है।

शहीद रवि सिंह द्वार का होगा निर्माण: अनुप्रिया पटेल

उधर, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष व जनपद की सांसद श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने शहीद के नाम पर जिगना-मिश्रपुर मार्ग के जिगना तिराहे पर शहीद रवि सिंह द्वार का निर्माण करवाने की घोषणा कर चुकी हैं।

 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!