जन सरोकार

अनुप्रिया पटेल फाउंडेशन की ओर से हर ग्राम पंचायत में दिए जाएंगे दो-दो बेपोराइजर मशीन व डिजिटल थर्मामीटर

० पहले चरण में आदिवासी बाहुल्य ब्लॉक हलिया, राजगढ़, लालगंज व पटेहरा में होगा वितरण
० सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल 25 मई को स्वयं वितरण की करेंगी शुरुआत
मिर्ज़ापुर।
जनपद के ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना की महामारी के प्रभाव को देखते हुए ग़ैर लाभकारी स्वयंसेवी संस्था अनुप्रिया पटेल फ़ाउंडेशन की ओर से जिले की हर ग्राम पंचायत में दो-दो बेपोराइजर मशीन व डिजिटल थर्मामीटर मुहैया कराए जाएंगे, ताकि जरूरत पड़ने पर ग्राम पंचायत के निवासियो का तत्काल शारीरिक तापमान जांचने के साथ ही उन्हें कोरोना से बचाव हेतु भाप भी दी जा सके।
      25 मई मंगलवार को सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल स्वयं वितरण की शुरुआत करेंगी। सांसद ने बताया कि पहले चरण में गरीब व दलित आदिवासी बाहुल्य चार ब्लॉक को राजगढ़, हलिया, लालगंज व पटेहरा को लिया गया है। इसके बाद अन्य सभी ब्लॉक में भी वितरण किया जाएगा।
     उन्होंने बताया कि एक बेपोराइजर मौजूदा प्रधान तथा दूसरा द्वितीय स्थान प्राप्त प्रधान प्रत्याशी को दिया जाएगा। इसी तरह से एक डिजिटल थर्मामीटर आशा कार्यकर्ता व एक वर्तमान क्षेत्र पंचायत सदस्य को दिया जाएगा, जो मिल जुलकर सम्पूर्ण ग्राम पंचायत को कोरोना से लड़ने में मदद करेंगे।
      सांसद ने बताया कि अनुप्रिया पटेल फ़ाउंडेशन का मुख्य उद्देश्य कोरोना काल में ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को भी जरूरत पड़ने पर घर में ही कोरोना से बचाव और उसके लक्षणो की जानकारी की व्यवस्था करनी है।
      उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि गैरलाभकारी संस्था अनुप्रिया पटेल फाउंडेशन का गठन सेवा के उद्देश्य से ही किया गया है। इस महामारी से लड़ने के लिए सभी को आगे आने की आवश्यकता है।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!