आरोप-प्रत्यारोप

मारपीट की घटना मे मां बेटा घायल, जिला अस्पताल में चल रहा उपचार

राजगढ़।

मड़िहान थाना क्षेत्र अंतर्गत नदीहार गांव में शनिवार देर शाम मारपीट की घटना मे माता व पुत्र घायल हो गए।पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कोंन भरुहवा गांव निवासी चार लोगों पर जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीडित नेआरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।

राजगढ़ पुलिस चौकी क्षेत्र के नदिहार गांव निवासी संजय धोबी पुत्र मजनू धोबी ने मड़िहान थाना में तहरीर देकर बताया कि पुराने जमीन विवाद के चलते प्रवेश मौर्य प्रकाश मौर्य बृजेश मौर्य व राजेश मौर्य सभी लोग उसके घर में घुसकर घर की औरतों के साथ मारपीट करने लगे।

बचाव में आये भाई अमरजीत 22पुत्र मजनू व माता उर्मिला देवी 45 पत्नी मजनू को लात घुसा, लाठी व रॉड से सिर मे मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल अवस्था में दोनों को एंबुलेंस 108 की सहायता से राजगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहा उर्मिला देवी की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। तहरीर में नामजद आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!