क्राइम कोना

खेलने निकली पांचवीं की छात्रा का घर से चंद्र फर्लांग दूर मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या का परिजनों ने लगाया आरोप

मिर्जापुर।
कटरा कोतवाली क्षेत्र के अनगढ़ वार्ड स्थित कतवारू का पुरा मुहल्ले में गत रविवार को घर के बाहर खेलते समय लापता हुई 9 वर्षीय किशोरी का शव देर रात घर से ही कुछ दूरी पर पड़ा मिलने से सनसनी फैल गयी।

सोमवार की सुबह सूचना मिलने पर एसपी अजय कुमार सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गये। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक किशोरी के परिजनों ने आरोप लगाया है कि दुष्कर्म के बाद किशोरी की हत्या की गयी है।

जानकारी के अनुसार कटरा कोतवाली क्षेत्र के अनगढ़ निवासी कक्षा 5 की छात्रा बीते रविवार शाम को घर के बाहर खेल रही थी। इसी बीच अचानक वह लापता हो गई। जब किशोरी घर के बाहर नहीं मिली तो परिजन उसकी तलाश में जुट गए। आसपास के घरों में खोजबीन की गयी, लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका।

बताते हैं कि आधी रात को उसका शव घर से चंद्र फर्लांग की दूरी पर मिला। शव मिलने की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। सोमवार की सुबह पुलिस अधीक्षक अजय कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार, क्षेत्राधिकारी नगर, डॉग स्क्वाड और फील्ड यूनिट दल बल के साथ पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिजनों ने आशंका व्यक्त की है कि किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया। इसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या के कारणों की जांच पड़ताल की जा रही है। शीघ्र ही मामले का खुलासा होगा।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!