खास खबर

अनगढ़ के बेटी की गैंगरेप व हत्या मामले में परिजनों से मिलेगी निर्भया की वकील सीमा समृद्धि

० गुरुवार को कैंडिल मार्च निकालने की तैयारी में जुटे लोग
मिर्जापुर। 
अनगढ़ की बेटी की गैंगरेप व हत्या की खबर मिर्जापुर ही नहीं, बल्कि पूरे देश में आग की तरह फैल गयी है। इसकी जानकारी निर्भया केस की वकील रही सीमा समृद्धि कुशवाहा तक पहुंची है। जिसके बाद वह मिर्जापुर में गुरुवार 30 दिसंबर को सायं चार बजे पहुंच रही है। वह अनगढ़ की बेटी के परिजनों से मिलेगी और उनके नेतृत्व में ही गुरुवार को कैंडिल मार्च निकालने की तैयारी है।
      यह जानकारी देते हुए रोटरी क्लब मिर्जापुर गौरव के अध्यक्ष रो० दीपक कुशवाहा ने बताया कि उनके साथ लखनऊ से अखिल भारतीय कुशवाहा महासभा के प्रदेश अध्यक्ष नीरज कुशवाहा भी पहुंच रहे हैं। नगर के अनगढ़ स्थित भोला गार्डेन में पहुंचने के बाद महासभा के जिलाध्यक्ष आनंद सिंह के नेतृत्व में सीमा समृद्धि मृत अनगढ़ की बेटी के परिजनों से मिलेंगी। इसके बाद उनके नेतृत्व में एक कैंडिल मार्च भी निकाली जाएगी।
कैंडल मार्च निकालने व शोक सभा करने के संबंध में अनुमति के लिए एक प्रार्थना पत्र नगर मजिस्ट्रेट को भी बुधवार को सौंपा गया। पत्र में कहा गया है कि जगन में बलात्कार व हत्या करने वाले को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। कैंडल परिवार की आवास से निकलकर अनगढ़ रोड तेलियागंज, डंकीनगंज, इमामगंज से होकर घंटाघर पहुंचकर समाप्त होगा। पत्रक सौंपने वालों में गोविंद मौर्य, प्रतीक मौर्य, आनंद सिंह, हुकुमचंद मौर्य, पवन यादव, बब्बू, विजय शंकर, धर्मेंद्र व शिवराम शामिल रहे।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!