रोजगार समाचार

6 अक्टूबर से प्रारंभ हो रहा है टीईटी परीक्षा का मॉक टेस्ट, हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं के विद्यार्थियों के लिए साबित होगा वरदान

0 द चैलेंजर प्वाइंट कोचिंग मे नयी सुविधा का उठा सकते है लाभ
मिर्जापुर।


द चैलेंजर कोचिंग रमईपट्टी मिर्जापुर के सभी विद्यार्थी सहित आम विद्यार्थियो के लिए जो टेट सुपर टेट और पेट की तैयारी कर रहे है। एक नयी सुविधा का लाभ ले सकते है। जी हा, चैलेंजर कोचिंग के अभिषेक सर के कुशल मार्गदर्शन में एक मॉक टेस्ट प्रारंभ होने जा रहा है। इसमे जैसे आपकी परीक्षा होती है। सेम उसी पैटर्न पर यह परीक्षा होगी। ओएमआर शीट के साथ कैसे आपको ओएमआर काला करना है। सारी बातों को इस टेस्ट के दौरान बताया जाएगा।

खास बात यह कि इस बार की प्रतियोगी परीक्षा में क्या क्या बदलाव हुए हैं। उन सब के बारे में चर्चा की जाएगी। कैसे इस प्रतियोगी परीक्षा में आप 80% से ऊपर नंबर ले आएंगे, यह आपको अभिषेक सर बताएंगे। प्रतिभागी अपनी सीट आज ही रिजर्व करा सकते है।

द चैलेंजर प्वाइंट कोचिंग अपनी तैयारी को जबरदस्त धार देते हुए 6 अक्टूबर से प्रारंभ हो रहा है टीईटी परीक्षा का मॉक टेस्ट। हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं के विद्यार्थियों के लिए वरदान साबित होने जा रहे इस टेस्ट में कोई भी विद्यार्थी भाग ले सकता है। आज से रजिस्ट्रेशन ओपन है। फाइव स्पेशल टेस्ट के लिए आज से ही Join कर सकते है।

Add-रमई पट्टी पंजाब बैंक के बगल में सहारा बिल्डिंग मिर्जापुर
Mobile-7651938123,9450846679,7518090849

 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!