पडताल

हर घर नल योजना के तहत बिछाई गई पाईप लाइन को एडीएम नमामि गंगे ने किया निरीक्षण; निरीक्षण के दौरान कमी पाते ही संबंधित अधिकारियों को लगाई फटकार

अहरौरा, मिर्जापुर।  

पेयजल परियोजना के लिए चल रहे कार्यों का निरीक्षण गुरुवार को एडीएम नमामि गंगे अमरिंदर वर्मा ने किया। निर्माण इकाई द्वारा वाराणसी शक्तिनगर मुख्य मार्ग पर पाइप बिछाने का कार्य जोरों से चल रहा है। इस दौरान जेसीबी से सड़कों की खुदाई हो रही है।

खुदाई के बाद किए गए गड्ढे पाइप डालकर मिट्टी से ढक दिया जाए जिसके बाद खोदे गए स्थान पर काफी मिट्टी के टीले बन रहे हैं। इसको लेकर आए दिन हो रही है दुर्घटनाएं हो रही है। लोगों की शिकायत पर एडीएम नमामि गंगे पट्टी खोलने का जायजा लिया और निर्माण इकाई जल निगम के जेई को काफी फटकार लगाया और जल्द से जल्द सड़क के बराबर किए गए गड्ढे के स्थान को भी करने का निर्देश दिया।

लाईजिनिंग ऑफिसर नीरज मिश्रा को फटकार लगाते हुए कहा कि खोदे गए सड़क को रोलर से समतल कराए अगर नही हुआ तो पता भी नहीं चलेगा कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान श्याम वचन सहायक अभियंता जल निगम, चंद्रभूषण यादव जूनियर इंजीनियर, नीरज मिश्रा लाइंजिनग ऑफिसर मल्टी अर्बन, शशांक शेखर आदि कर्मचारी रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!