खेल खिलाड़ी

डैफोडिल्स स्कूल के मनोज यादव ने स्वर्ण पदक हासिल कर बनाया कीर्तिमान 

मिर्जापुर।

डैफोडिल्स पब्लिक स्कूल लोहिया तालाब, मीरजापुर के छात्र मनोज यादव ने जैवलिन थ्रो में  गोल्ड मेडल जीतकर स्कूल के साथ जनपद का नाम भी रोशन किया है। सीबीएसई क्लस्टर – 5 एथलेटिक मीट – 2023 का तीन दिवसीय जोनल टूर्नामेंट वाराणसी स्थित संत अतुलानंद कान्वेंट स्कूल में आयोजित किया गया था। क्लस्टर में क्षेत्र भर की टीमों ने भाग लिया था। डैफोडिल्स स्कूल के खिलाड़ियों ने विभिन्न खेलों में बेहतर प्रदर्शन किया।

इस स्कूल के मनोज यादव ने जैवलिन थ्रो में सभी प्रतिभागियों को परास्त कर स्वर्ण पदक अपने नाम कर लिया। इन्होंने सर्वाधिक दूरी 42 मीटर 43 सेंटीमीटर तक जैवलिन फेंक कर सबको अचंभित कर दिया। दर्शकों की वाहवाही और तालियों के साथ मेजबान स्कूल की प्रधानाचार्या ने मनोज को गोल्ड मेडल देकर सम्मानित किया।

इस बड़ी उपलब्धि से डैफोडिल्स स्कूल के शिक्षकों और विद्यार्थियों में खुशी की लहर व्याप्त है। स्कूल के डायरेक्टर श्री अमरदीप सिंह, श्रीमती अपराजिता सिंह एवं प्रधानाचार्या श्रीमती कंचन श्रीवास्तव ने सभी खिलाड़ियों और खेल शिक्षक कलेक्टर सिंह, श्याम सिंह को बधाई और शुभकामनाएं दीं। डैफोडिल्स स्कूल ने शिक्षा और खेल दोनों में कीर्तिमान स्थापित किया है। सबका कहना है कि विजयादशमी पर्व पर स्कूल के लिए विजय का यह अनूठा उपहार है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!