News

शक्तिकेन्द्रों व बूथों की दैनिक कार्यों की रिपोर्टं विधानसभा संयोजक व विधानसभा प्रभारी को दें: दयालु

0 लोकसभा चुनाव 2024 की दृष्टि से मझवां विधानसभा की हुई बैठक
मिर्जापुर।
भारतीय जनता पार्टी के बराैंधा कचार स्थित जिला कार्यालय के सभागार मेें भाजपा जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह की अध्यक्षता में लोकसभा चुनाव 2024 की दृष्टि से मझवां विधानसभा की बैठक सम्पन्न हुई, जिसमें मुख्यतिथि/मुख्यवक्ता उत्तर प्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री व मीरजापुर कलस्टर प्रभारी दयाशंकर मिश्र ‘दयालू’ रहे। बैठक तीन चरणों में सम्पन्न हुई।

प्रथम चरण में मुख्य अतिथि जी मझवां विधानसभा के कोर कमेटी की बैठक के सदस्यों को सम्बोधित करते हुए चुनावी संगठनात्मक बातो पर चर्चा किया तथा विधानसभा प्रभारी एवं विधानसभा संयोजक से प्रत्येक शक्तिकेन्द्र की बैठक की जानकारी ली तथा मण्डल प्रभारी व मण्डल अध्यक्षों से बूथ कमेटी स्तर तक के बैठक की मॉनिटरिंग किये। तत्पश्चात विधानसभा के वरिष्ठ पदाधिकारियों की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि आप सभी कार्यकर्ता पार्टी की रिढ़ हैं अपने-अपने बूथ व अलग-अलग बूथों पर जनता पर मिले तथा केन्द्र व प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराये।

तीसरे चरण में विधानसभा के प्रबन्धन समिति बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रबन्धन समिति के सदस्यों के कार्याें के समीक्षा की साथ कहा कि आप सभी सदस्यों को मण्डल के जिस शक्तिकेन्द्रों व बूथों पर लगाया गया है, उसकी दैनिक कार्यों की रिपोर्टं अपने विधानसभा संयोजक व विधानसभा प्रभारी को दें। बैठक का संचालन विधानसभा संयोजक बृजेश दूबे ने किया। तत्पश्चात कलस्टर प्रभारी/मंत्री ने लोकसभा 2024 प्रबन्धन समिति की बैठक भाजपा जिलाध्यक्ष की नेतृत्व में की यह बैठक भी तीन चरणों में सम्पन्न हुआ प्रथम चरण में जिला के कोर कमेटी की बैठक सम्पन्न हुई जिसमें मंत्री ने कोर कमेटी के सभी सदस्यों कों चुनाव में कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर तन-मन से जुड़ जाये एवं केन्द्र व प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओे से मिले लाभ को जनता के सामने रखें के साथ-साथ अनेकानेक संगठनात्मक बातों पर चर्चा साथ में द्वितीय चरण में जिला के वरिष्ठ पदाधिकारियों/पूर्व पदाधिकारियों के साथ बैठक कर बताया कि आप सभी जिले के वरिष्ठ कार्यकर्ता हैं जनता से मिले तथा सरकार की योजनाओं को अवगत करायें अन्त में मुख्य अतिथि ने लोकसभा 2024 प्रबन्धन सभा की बैठक को सबोंधित करते हुए बताया कि लोकसभा का चुनाव 2024 का समय करीब है। आप सभी पार्टी के प्रमुख जिम्मेदार कार्यकर्ता हैं अपने-अपने कार्याें का निर्वहन जिम्मेदारी पूर्वक करें तथा दैनिक रिपोर्टं लोकसभा प्रभारी व लोकसभा संयोजक को सौपें। क्षेत्र में जाकर जनता को केन्द्र एवं प्रदेश सरकार की योजनाओं से अवगत कराये।

साथ में भाजपा जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने आगामी संगठनात्मक अभियान के बारे मे विस्तृत जानकारी दिया तथा लगाये गये अभियान के संयोजको को जिम्मेदारी पूर्वक कार्य करने को कहां। जिला प्रबन्धन समिति की बैठक का संचालन जिला महामंत्री/लोकसभा संयोजक दिनेश वर्मा रहे।
बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित लोकसभा प्रभारी रविन्द्र नाथ पाठक, जिला प्रभारी श्रीमती सरोज कुशवाहां, नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा, मड़िहान विधायक रमाशंकर पटेल, चुनार विधायक अनुराग पटेल, विधान परिषद सदस्य श्याम नरायन सिंह (विनित सिंह), जिला पंचायत अध्यक्ष राजू कनौजिया, नगरपालिका अध्यक्ष श्याम सुन्दर केसरी, नगर पंचायत अध्यक्ष अहरौरा ओम प्रकाश केसरी, डीसीएफ चेयरमैन विजय वर्मा के साथ-साथ सभी वरिष्ठ पदाधिकारीगण एवं चुनाव प्रबन्धन समिति सदस्यगण उपस्थित रहें। यह जानकारी जिला मीडिया प्रभारी ज्ञान प्रकाश दूबे ने दिया।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!