News

रोटरी क्लब विंध्याचल की बोर्ड की बैठक संपन्न, कई प्रस्ताव हुए पारित

मिर्जापुर।
नगर के होटल भगवती पैलेस में रोटरी क्लब विंध्याचल की बोर्ड की बैठक संपन्न हुई, जिसमें सचिव उदय गुप्ता ने बीते माह के कार्यक्रमों की समीक्षा की एवं आगामी कार्यक्रम डिस्ट्रिक्ट के मासिक प्रोजेक्ट पर्यावरण पर आधारित नगर को पॉलिथीन मुक्त बनाने के उद्देश्य से पथ विक्रेताओं एवं उपभोक्ताओं में थैला वितरण, प्राइमरी विद्यालय सिरसी गहरवार में बच्चों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने के लिए वॉटर प्यूरीफायर की स्थापना एवं वृहद वृक्षारोपण, नगर के नारघाट में स्थित लाला लाजपत राय साहित्य सदन पुस्तकालय में पाठकों को स्वच्छ पेयजल की उपलब्धता के लिए वॉटर प्यूरीफायर की स्थापना, रोटरी फाउंडेशन में डोनेशन पर चर्चा, मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए एवं युवा मतदाओं को चुनाव में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने के लिए चुनाव जागरूकता कार्यक्रम, बोर्ड परीक्षाओं में उत्तीर्ण प्रतिभावान छात्रों का सम्मान व मोटिवेशन कार्यक्रम करने का प्रस्ताव रखा गया जिसे सभा ने सर्वमत से पारित किया।
अतिथि के रूप में नवनिर्वाचित DGND रोटेरियन पूनम गुलाटी एवं PDG रोटेरियन सतपाल गुलाटी उपस्थित रहे जिनका अंग वस्त्र, पुष्प गुच्छ एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया गया।
प्रयागराज से PDG रो0 सतपाल गुलाटी ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि रोटरी सेवा का नाम है और हम सभी रोटेरियन को तन, मन, धन से सेवा के लिए कृत्संकल्पित होना चाहिए साथ ही साथ रोटरी फाउंडेशन में बढ़ चढ़ कर डोनेशन करना चाहिए जिससे रोटरी के सेवा कार्यों को बल मिलता है। इसी के साथ उन्होने कम से कम 25 डॉलर प्रति मेम्बर डोनेशन करके रोटरी क्लब विंध्याचल को शत प्रतिशत डोनर क्लब बनाने की अपील की।
DGND रो0 पुनम गुलाटी ने रोटरी क्लब विंध्याचल के कार्यों की भरकर सराहना करते हुए कहा कि प्रत्येक रोटेरियन को सादगी, सेवा, समर्पण से परिपूर्ण होना चाहिए और ये सारे गुण आप सभी में हैं जो आपके क्लब द्वारा परस्पर किए जा रहे सेवा कार्यों से प्रतीत होता है।
रोटरी क्लब विंध्याचल के फाउंडेशन चेयरमैन सुशील सिंह ने सभी सदस्यो को रोटरी फाउंडेशन में बढ़ चढ़ कर डोनेशन देने और रोटरी क्लब विंध्याचल को शत प्रतिशत डोनर क्लब बनाने की अपील की।
अध्यक्ष सुशील झुनझुनवाला ने उपस्थित अतिथियों एवं बोर्ड मेंबर्स का अभिवादन कर आभार व्यक्त किया और रोटरी लीडर्स को आश्वासन दिया कि रोटरी क्लब विंध्याचल रोटरी के सभी आयामों पर हमेशा खरा उतरता आया है और हमेशा रहेगा।
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से भूपेन्द्र सिंह डंग, सुशील केसरवानी, श्रीगोपाल सोनी, अजय कुमार जायसवाल, मयंक गुप्ता, आफाक अहमद, राजेंद्र कुमार अग्रवाल, सरीस सिंह, प्रतीक अग्रवाल, अमित सिंह,संदीप जयसवाल, CA विकास मिश्रा, मुकेश जायसवाल, भूपेन्द्र प्रताप श्रीवास्तव, कन्हैया सिंह, पीयूष जायसवाल, जयप्रकाश गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!