News

कई वार्डो में सफाई और पेयजल आपूर्ति का नपाध्यक्ष ने लिया जायजा

मिर्जापुर।
नगर पालिका अध्यक्ष श्यामसुंदर केशरी ने गुरुवार की सुबह नगर के विभिन्न वार्डो में पालिका के अधिकारियो एवं स्थानीय सभासद के साथ सफाई एवं पेयजलापूर्ति का जायजा लिया। नगर के चौबेटोला, मकरी खोह एवं घुरहूपट्टी वार्ड में भ्रमण कर वार्ड के निवासियों से जलापूर्ति और सफाई व्यवस्था को लेकर उनकी समस्याओं को सुना और उसके निस्तारण के लिए सबंधित अधिकारियो को निर्देशित भी किया।
एक दिन पहले भी नपाध्यक्ष के शिवपुर वार्ड भ्रमण के दौरान बंगाली चौराहा से रेहड़ा तक गंदा पानी आने की शिकायत वार्ड के निवासियों द्वारा की गई थी। बावली चौराहा से तालाब तक जनता द्वारा जलापूर्ति को लेकर शिकायत की। इसके साथ रामगया घाट, तारा मंदिर, निषाद बस्ती में बोरिंग होने के बावजूद पानी न मिलने की शिकायत स्थानीय जनता द्वारा की गई।नपाध्यक्ष ने जल निगम के एई और जेई को किसी अन्य स्थान पर बोरिंग को स्थानांतरण करने के लिए निर्देशित किया, जिससे वार्ड के निवासियों को पेयजल की आपूर्ति हो सके।
इसके साथ ही जल निगम के अधिकारियो को गंदा पानी की शिकायत की जांच कर जल्द से जल्द से शुद्ध पेयजल आपूर्ति करने का निर्देश भी दिया। सफाई नायक को नाली की सफाई के साथ सफाई व्यवस्था को और दुरुस्त रखने का निर्देश भी दिया।इस मौके पर नपाध्यक्ष ने कहा कि जन समस्याओं को लेकर वार्डो का भ्रमण किया जा रहा है। जिन स्थानों पर शिकायत मिल रही है, उसे प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण करने का निर्देश अधिकारियो को दिया गया है।जिन जगहों पर पेयजलापूर्ति को लेकर शिकायत मिली है। उसे भी जल्द ही निस्तारण करने के निर्देश जल निगम के अधिकारियो को दिए गए है, जिससे जनता को शुद्ध पेयजल की आपूर्ति की जा सके।इस मौके पर सभासद गोवर्धन यादव, सभासद नीरज गुप्ता बैजू, अलंकार जायसवाल, सभासद पुत्र रमन सिंह, राजकुमार दुबे एवं नन्हे निषाद, जलकल अभियंता सुधीर वर्मा, अवर अभियंता जटाशंकर पटेल सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!