News

फरार चल रहा हेरोइन तस्कर गिरफ्तार; कब्जे से एक अवैध तमंचा व कारतूस बरामद

अहरौरा, मिर्जापुर।

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर इमलिया चट्टी चौकी प्रभारी मय हमराह शुक्रवार को चेकिंग अभियान में लगे हुए थे कि मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि हेरोइन तस्करी में मुकदमे में वांछित चल रहा आरोपी अभियुक्त चितबिश्राम तिराहा से भंडारी देवी मंदिर जाने वाले रास्ते पर खड़ा है, जो किसी वाहन का इंतजार कर रहा है। सूचना पर पहूंचकर घेरा बंदी करके युवक को पकड़ लिया गया, जिसके पास से 315 बोर का अवैध तमंचा भी बरामद किया गया।
बताया जाता हैं कि छः अप्रैल को थाना अहरौरा व एफएसटी की संयुक्त पुलिस टीम चेकिंग के दौरान अहरौरा क्षेत्र टोल प्लाजा के पास से एक नफर अभियुक्त को गिरफ्तार कर 320 ग्राम हेरोइन बरामद किया गया था, जिसके सम्बन्ध में थाना अहरौरा पर धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्त को जेल भेजा गया था, जबकि मौके से फरार मुकदमा उपरोक्त से सम्बन्धित अन्य वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तारी हेतु सम्भावित स्थानों पर दबिश दी जा रही थी।
अहरौरा पुलिस को बड़ी सफलता मिली। पुलिस द्वारा वांछित अभियुक्त कृष्ण प्यारे बियार पुत्र रमाशंकर बियार निवासी चन्द्रभान नगर कुण्डाडीह थाना म्योरपुर जनपद सोनभद्र को गिरफ्तार किया गया।
गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से एक अवैध तमंचा 315 बोर मय एक जिंदा कारतूस बरामद कर धारा 3/25 आर्म्स एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया। वही चौकी प्रभारी ने बताया कि अन्य साथियों की दबिश दी जा रही है जिससे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!