LOKSABHA CHUNAV 2019

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार ने किसानों के समग्र विकास की नीति बनाई: अनुप्रिया पटेल

0 भाजपा, अपना दल (एस) और निषाद पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल ने कहा, “नीम कोटेड यूरिया से अरबों रुपए की कालाबाजारी खत्म हुई”
मिर्जापुर @ विन्ध्य न्यूज.
मिर्जापुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा, अपना दल (एस) और निषाद पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल ने कहा है कि किसानों को आर्थिक तौर पर मजबूत करने के लिए सरकार ने 22 फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) को फसल की लागत से डेढ़ गुना करने का ऐतिहासिक फैसला किया। अनुप्रिया पटेल ने जनपद के कोन विकास खंड के कमासीन क्षेत्र के चंदेल डडिया गांव में आयोजित जनचौपाल के दौरान यह जानकारी देते हुए कहा कि अन्नदाता किसानों की आय दो गुना करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार प्रयत्नशील है।
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि कृषि उपकरण और बीज खरीदने से लेकर बाजार में कृषि उत्पाद पहुंचाने और बेचने तक की प्रक्रिया में किसानों को अधिक से अधिक सुविधा मिले, यह हमारी सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि श्री नरेंद्र मोदी सरकार ने किसानों के समग्र विकास की रूप रेखा बनाई। पहले किसान यूरिया के लिए दरदर भटकता था, लेकिन जब से केंद्र में नरेंद्र मोदी जी की सरकार आई, सरकार ने यूरिया को नीम कोटेड किया है तब से किसानों को आसानी से यूरिया उपलब्ध है। फलस्वरूप अरबों रुपए की कालाबाजारी खत्म हो गई।
इस मौके पर नगर विधायक पं. रत्नाकर मिश्रा, जिला महामंत्री आशुकांत चुनाहे, मंडल अध्यक्ष उमेश सिंह, राजनाथ चौबे, संतोष शुक्ला, आशुतोष उपाध्याय, बबई निषाद, रूद्रेष सिंह, राजेश बिंद, लवकुश दूबे, इंद्रपति सिंह, अनिल सिंह, राजकुमार पटेल, उदय पटेल सहित कई वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित थें।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!