क्राइम कोना

जमीनी विवाद को लेकर चचेरे भाई ने भाई को किया गडासे से वार

0 घटना के बाद मौके से आरोपी फरार
विमलेश अग्रहरि/असलम खान, मिर्ज़ापुर।
ज़िले के अहरौरा थाना क्षेत्र के इमिलिया चट्टी चौकी अन्तर्गत ग्राम सभा खुटहा में परिवारिक जमीनी विवाद को लेकर चचेरे  भाइयों के बीच एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को गडासे से हमला कर लहूलुहान कर दिया ।मिली जानकारी के अनुसार ग्राम खुटा में पुश्तैनी जमीन का आपस में चचेरे भाइयों के बीच लंबे अरसे से विवाद चल रहा था आज दोपहर एक पक्ष के  जैनू पुत्र मन्नू अपने चचेरे भाई  सिद्दीक पुत्र धन्नू के उपर गडासे वार किया गडासा सिद्दीक के सर पर चला जिससे उसका सर फट गया और कलाई पर गडासा चलने से कलाई का नस कट गया। युवक के ऊपर प्राणघातक हमला करके जैनू भाग निकला।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अहरौरा भिजवाया जहां चिकित्सकों ने घायल का प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। परिजनों ने जैनुल पुत्र मैनुद्दीन के खिलाफ थाने में लिखित तहरीर दी समाचार लिखे जाने तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर था।
नोट- भास्कर प्रकाशन प्राईवेट लिमिटेड द्वारा प्रकाशित भारत के सबसे बड़े समाचार पत्र समूह “दैनिक भास्कर”, विंध्य मीडिया वेंचर्स द्वारा प्रसारित “विंध्य न्यूज़” एवं एबी स्टार न्यूज़ चैनल पर किसी भी समाचार अथवा विज्ञापन के लिए उपरोक्त सभी के मिर्जापुर ब्यूरो चीफ विमलेश अग्रहरि के मोबाइल नंबर 9415 6742 52 पर या  हमारे ब्यूरो कार्यालय संकटमोचन मंदिर के पास  संपर्क करें। यदि आप मिर्जापुर जनपद या किसी भी जनपद के किसी भी क्षेत्र से कार्य करने के इच्छुक हैं, तो भी संपर्क कर सकते हैं। 
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!