जन सरोकार

ज्ञानचन्द गुप्ता जिलाध्यक्ष व सभासद संजय चौरसिया वैश्य महासम्मेलन के नगर अध्यक्ष बने


0 प्रदेश महामंत्री शैलेन्द्र अग्रहरि ने पत्रकार वार्ता कर दी जानकारी
0 वैश्य समाज के मृतक सदस्य चन्दन गुप्ता को शहीद का दर्जा परिवार के एक सदस्य को नौकरी और 50 लाख रूपये का मुआवजा की मॉग
ब्यूरो रिपोर्ट, मीरजापुर।

 

अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन उत्तर प्रदेश इकाई के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व राज्यमंत्री नटबर गोयल ने जनपद इकाई के लिए वरिष्ठ नेता व केबीपीजी कालेज छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष ज्ञानचन्द गुप्ता को संगठन का जिलाध्यक्ष व नगरपालिका परिषद मीरजापुर के सभासद संजय चौरसिया को नगर अध्यक्ष मनोनीत किया है।

उक्त आशय की जानकारी देते हुए प्रदेश महामंत्री शैलेन्द्र अग्रहरि ने पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि संगठन वैश्य समाज को सामाजिक, राजनैतिक रूप से ज्यादा सबल और सक्षम बनाने की दिशा में क्रियाशील रहता है। वैश्य समाज देश का एक सजग प्रहरी है और आर्थिक संरचना की रीढ़ है। इसका समाज के हर पक्ष में बराबर का योगदान रहता है। अपनी संख्या के आधार पर राजनैतिक भागीदारी सुनिश्चित करने की मॉग को लेकर संगठन निरन्तर आन्दोलनरत है। नवनियुक्त पदाधिकारियों के माध्यम से मीरजापुर जनपद और नगर में संगठन को बल मिलेगा। संगठन के उद्देश्यों के मुताबिक रोटी-बेटी के सम्बन्ध को वैश्य उपवर्गो में बढ़ाने की दिशा में नयी इकाई कार्यरत रहेगी। वैश्य समाज को सशक्त रूप से अपनी शक्ति को केन्द्रित कर आगे बढ़ना होगा। क्रान्ति ही इतिहास लिखती है वैश्य समाज का प्रत्येक परिवर्तनों में योगदान रहा है। जिसने देश और समाज को मजबूत किया है।

उन्होनें हाल ही में कासगंज में हुयी हृदयविदारक घटना पर दुःख व्यक्त किया और अमन-सौहार्द बनाये रखने की अपील की। वैश्य समाज के मृतक सदस्य चन्दन गुप्ता के मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए उन्हें शहीद का दर्जा दिये जाने की मॉग की। साथ ही साथ परिवार के एक सदस्य को नौकरी और 50 लाख रूपये का मुआवजा दिये जाने की मॉग उत्तर प्रदेश सरकार से रखी।
पत्रकार वार्ता के दौरान पूर्व अध्यक्ष जनार्दन रस्तोगी पारसनाथ अग्रहरि वीरेन्द्र अग्रहरि मुकेस साहू असोक जैसवाल कमल गुप्ता आदि

 

 

 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!