vindhya
घटना दुर्घटना

यूपी 100 ने किये ये काम, जानिये क्या?

खोया बालक, पुलिस ने किया बरामद
 ब्यूरो, मिर्जापुर।  थाना चील्ह अन्तर्गत कालर स्वाती मिश्रा ने बताया कि उनका लड़का कही खो गया है। इस सूचना पर पीआरवी 1094 तत्काल मौके पर पहुची तो ज्ञात हुआ कि कालर की शादी जनपद भदोही में हुर्इ है, ब्रत करने के लिये अपने मायके पुरजागिर आयी थी। कालर का पुत्र अविरभव मिश्रा पुत्र जयप्रकाश मिश्रा उम्र लगभग 07 वर्ष सुबह स्कूल जाने के जिद करने लगा तो उसको शान्त करने के लिये स्कूल ड्रेस पहना कर घर के अन्दर कुछ काम करने लगी इसी दौरान बच्चा कही चला गया था, कालर और उनके मायके वालो ने आस पास तालाश किया परन्तु नही मिला, पीआरवी द्वारा बच्चे के परिजनो को  अपने साथ लेकर आस पास के स्थानो पर की गयी तो कालर का लड़का शिवाजी पब्लिक स्कूल में कुछ बच्चो के साथ खेलता हुआ मिल गया, पीआरवी द्वारा बच्चे को कालर के सुपुर्द किया गया, कालर द्वारा पीआरवी कर्मियों तथा यू0पी0-100 सेवा को धन्यवाद दिया गया तथा आभार व्यक्त किया गया।

ट्रेन से गिरे यात्री को पहुंचाया अस्पताल
 ब्यूरो, मिर्जापुर।  थाना अदलहाट अन्तर्गत कालर शलीम ने बताया कि कमालपुर के पास रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति ट्रेन से गिर गया है। इस सूचना पर पीआरवी 1090 तत्काल मौके पर पहुची तो देखा कि एक व्यक्ति रेलवे ट्रैके के किनारे घायल अवस्था में पड़ा हुआ था, पीआरवी द्वारा अपनी पीआरवी की सहायता से तत्काल अस्पताल पहुचाया गया, पीआरवी द्वारा घायल से उसका नाम पता पूछा गया तो उसने अपना नाम जावेद आलम पुत्र शेर मुहम्मद नि0 खटखटी थाना फुल्ली रोड जनपद किशनगंज बिहार बताया और बताया कि दिल्ली से अपने घर जा रहा था, ट्रेन में नशा कर गेट के पास बैठा था कि अचानक निचे गिर पड़ा था, पीआरवी द्वारा इसकी सूचना स्थानीय थाने को तथा घायल के परिजनो को दी गयी।

बाईक सवार हुआ घायल
ब्यूरो, मिर्जापुर।. थाना हलिया अन्तर्गत कालर राजू ने बताया कि रतेह गड़बड़ा मंदिर के पास एक्सीडेन्ट हो गया है। इस सूचना पर पीआरवी 1104 तत्काल मौके पर पहुची तो देखा कि एक आदमी घायल अवस्था में पड़ा था, मामले की जानकारी की गयी तो ज्ञात हुआ कि हिरामणी सिंह नि0 मड़वा धनावल थाना हलिया अपनी मोपेड से बाजार को कुछ सामान लेकर बेचने जा रहे थे, सामने से आ रही एक ट्रैक्टर उनको धक्का मार कर भाग गर्इ थी जिसमें उनको गम्भीर चोटे आयी थी, पीआरवी द्वारा अपनी पीआरवी की सहायता से घायल को अस्पताल पहुचाया गया तथा इसकी सूचना स्थानीय पुलिस के साथ-साथ घायल के परिजनो को भी दी गयी।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!