क्राइम कोना

विवाहिता का शव फोर्स अभिरक्षा मे घर पर रहेगा रात भर, बंबई से परिजनो के आने का इंतजार 

विवाहिता की आग लगने से हुई संदिग्ध मौत 
0 ससुराल पक्ष के लोग बोले दिमागी हालत ठीक नही थी 
ब्यूरो रिपोर्ट, मिर्जापुर। 

            जिले के अदलहाट थाना अन्तर्गत ग्राम परोरा निवासी नवयुवती ने मंगलवार को लगभग दो बजे अन्दर से दरवाजा बन्द करके मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगाकर आत्महत्या कर लिया। चार भाइयो मे सबसे बड़ा मृतका का पति नरायनपुर स्थित सैलून मे कार्य करने गया था। मौके पर पहुची थाना पुलिस परिजनो के आने का इन्तजार कर रही थी।

        घटना के विषय मे बताया जाता है कि जनपद वाराणसी के नरायनपुर डूबकिया गाव निवासी शबनम बानो उम्र 20 वर्ष की शादी 17 अप्रैल 2017 को  अदलहाट थाना के परोरा गांव  निवासी मुबारक अली के साथ हुआ था। बताते है कि मंगलवार को मृतका की सास साजो बेगम नरायनपुर बाजार मे सब्जी लेने गयी थी। बच्चे स्कूल गये थे।  घर पर कोई अन्य सदस्य नही था। इस बीच कमरे का दरवाजा अन्दर से बन्द कर मिट्टी का तेल छिड़ककर कर आग लगा लिया। घर से धूआँ निकलता देख ग्रामीणो ने खेत मे काम कर रहे ससुर शमशुद्दीन को  बताया। घर पहुच कर ग्रामीणो के सहयोग से दरवाजा तोड़ कर देखा तो पूरी तरह जल चूकी थी जलने से उसकी मौत हो गयी थी। सास साजो बेगम ने बताया कि घर मे आये मिट्टी के चुल्हे पर खाना पकाया जाता है। मृतका शबनम बानो का दिमागी हालत ठीक नही था उसके मैके वालो को इसकी जानकारी दी थी।

मौके पर पहुचे थाना प्रभारी विजय प्रताप सिह ने बताया कि मृतका के परिवार के लोग बाम्बे से चल दिये है, जिनका इन्तजार किया जा रहा है। कल सुबह तक मायके पक्ष के परिजनो के आने के बाद ही आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। मृतका के शव को उसी के आवास पर पुलिस अभिरक्षा मे रखा गया है। 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!