उडती खबर

षड्यंत्र: जिसने टीकट भी न मांगी , लग गये उसक पंपलेट बैनर

ब्यूरो रिपोर्ट,

नगर निकाय चुनाव मे जिस व्यक्ति ने अपनी दावेदारी तक भी नही पेश की है उसके नाम और फोटो सहित पोस्टर फ्लेक्स शहर मे दिखते ही हडकंप मच गया। जी हा हम बात कर रहे है। प्रतिष्ठित स्वर्ण व्यवसायी बंशीधर अग्रवाल की। बताया जाता है कि शनिवार को अचानक बंशीधर को सूचना मिली कि उनके नाम और फोटो सहित भाजपा कलर मे डिजाइन बने प्रचार साामग्री नगर मे दिख रही है। लोगो के घर मे आने वाले समाचार पत्र के अंदर डालकर पंपलेट (प्रचार सामग्री) भेजे गये थे।

सुबह सुबह अपने दरवाजे पर पंपलेट देख नगर के तमाम लोगो समेत भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारीयो के होश ही उड गये। फिर क्या था एक के बाद एक कई लोगो ने प्रतिष्ठित ज्वैलरी कारोबारी बंशीधर अग्रवाल के पास फोन किया तो वह भो हक्का-बक्का रह गये।
जैसे ही उनहे इसकी सूचना मिली उनके भी होश उड गये।

बंंशीधर : पंंद्रह दिन से बाहर थे, टीकट ही नही मागी

इस बाबत बात किये जाने पर बंशीधर अग्रवाल का कहना था कि कौन कर क्यो कर रहा है। मुझे नही पता। मैने तो टीकट ही नही मागी ना ही टीकट के लिए कभी आवेदन किया। और तो और जिला कार्यालय तक नही गया हू। पंद्रह दिन से बाहर था। उनहोने कहा कि इस षड्यंत्र के पीछे चाहे जिसका भी हाथ हो वह उसे छोडेंगे नही। जाच कराकर उसके खिलाफ कानूनी कानूनी कार्रवाई कराएगे।

जिलाध्यक्ष बालेन्दुमणि त्रिपाठी बोले: विरोधियो की चाल

अखबार मे पंपलेट डालकर व शोषल मीडिया पर वायरल हुए इस खबर की पुष्टि के लिए भाजपा जिला अध्यक्ष बालेन्दुमणि त्रिपाठी से बात किये जाने पर उनका कहना था कि यह विरोधियो की चाल है। खबर पूर्णतया असत्य है। अभी कोई डिक्लेयरेशन नही हुआ है। उन्होंने कहाकि ऐसे षड्यंत्रकारी विरोधियो के खिलाफ प्रशासनिक कार्रवाई अपेक्षित है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!