घटना दुर्घटना

सडक हादसे मे सोनभद्र निवासी दो युवको की मौत, एक अन्य गंभीर 

 ( किसी भी समाचार अथवा विग्यापन के लिए हमारे नंबर 7355757272 पर संपर्क करे।)
 ब्यूरो रिपोर्ट, मिर्जापुर।
मिर्जापुर सोनभद्र मार्ग पर कोन भरुहवा गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से दो बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि एक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए भेजते हुए पुलिस ने मृतको के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हरिहर पुत्र लखन निवासी खटौली थाना रावर्टसगंज सोनभद्र, रोहित पुत्र सुरेश उम्र 19 वर्ष निवासी खटौली थाना रावर्टसगंज सोनभद्र एवं प्रकाश पुत्र लालजी उम्र 24 वर्ष निवासी खटौली रावर्टसगंज सोनभद्र यह तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर मंगलवार को राजगढ़ क्षेत्र में किसी बारात में सम्मिलित होने आए थे।
बताते है कि बारात से यह तीनों बाइक पर सवार होकर वापस अपने गांव खटोली सोनभद्र जा रहे थे। ये सभी अभी बीती रात मंगलवार को लगभग 2:00 बजे के आसपास कोन भरूहवा गांव के सामना किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे हरिहर पुत्र लखन उम्र 50 वर्ष,  रोहित पुत्र सुरेश उम्र 19 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
रात्रि गश्त में निकले चौकी प्रभारी राजगढ़ अभयनाथ यादव ने देखा तो एक बाइक सवार तड़प रहा था। प्रकाश पुत्र लालजी उम्र 24 वर्ष निवासी खतौली थाना रावर्टसगंज सोनभद्र को उन्होंने तत्काल राजगढ़ सीएचसी ले गए, जहां उसका इलाज चल रहा है। मृतक हरिहर पुत्र लखन एवं रोहित पुत्र सुरेश को चौकी प्रभारी द्वारा आवश्यक कार्यवाही कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!