घटना दुर्घटना

ससुर से विवाद के बाद  नाराज महिला ने मिट्टी का तेल छिड़क आत्महत्या का किया प्रयास 

0 पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित/उकसानें के लिए आवश्यक कार्यवाही
ब्यूरो रिपोर्ट, मिर्जापुर।
पीआरवी 1089 थाना कछवा अन्तर्गत मंगलवार को कालर लालन प्रसाद ने बताया कि मेरे परिवार की एक महिला मिट्टी का तेल डालकर आग लगानें की केाशिस कर रही है। इस सूचना पर उक्त पीआरवी तत्काल मौके पर पहुची तो देखा कि एक औरत जिसका नाम कंचन देवी पत्नी मलय सिंह निवासी बड़ी बरैनी थाना कछवा मीरजापुर मिट्टी के तेल से लतपथ दशा में है। वह अपनें ऊपर आग लगानें के लिए माचिस खोज रही है। पीआरवी कर्मियों द्वारा उसके परिवार वालों की मदद से उसको आग लगानें से रोका गया तथा काफी समझाबुझाकर उसको शान्त किया गया।
उसको ऐसा करनें के बारे से उससे पूछा गया तो उसनें बताया कि घरेलू विवाद को लेकर उसका और उसके ससुर (कालर) से विवाद हो गया था, जिससे उसका पति नाराज होकर उसको मार दिया था। मारपीट के दौरान ही उसका ससुर (कालर) उसको बार-बार आत्महत्या के लिए उकसा रहा था। जिससे मैनें मिट्टी का तेल पी लिया है और अपनें ऊपर तेल छिड़क कर माचिस को खोज रही थी, तभी आपलोग आकर मुझे रोक दिये ।
              इस पर पीआरवी कर्मियों ने तत्काल एम्बुलेन्श बुलाकर उसको अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती कराया गया । तथा कालर और उसके पति को उक्त महिला केा आत्महत्या के लिए प्रेरित/उकसानें के लिए आवश्यक कार्यवाही हेतु स्थानीय थानें को सुपुर्द किया गया।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!