एजुकेशन

डैफोडिल्स पब्लिक स्कूल को मिला एजुकेशन वर्ल्ड जुरी अवॉर्ड,  भारत के सर्वश्रेष्ठ 10 विद्यालयों में से 5 वा स्थान

0 एजुकेशन वर्ल्ड इंडिया स्कूल रैंकिंग 2019-20 मे पहला स्थान 
0 शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते रहेंगे, बच्चो के सर्वांगीण विकास पर जोर: अमरदीप सिंह 
फोटोसहित 
विमलेश अग्रहरि, मिर्जापुर @ विन्ध्य न्यूज 
मिर्जापुर के डैफोडिल्स पब्लिक स्कूल ने पूरे भारत के सर्वश्रेष्ठ 10 विद्यालयों में से 5 वा स्थान अर्जित किया है। यह सम्मान शिक्षा के क्षेत्र में अतुलनीय व उत्कृष्ट कार्य के लिये दिया गया है। सोशल इंपैक्ट यानी कि सामाजिक प्रभाव जिसमें हमारा प्राकृतिक वातावरण,  तकनीकी अध्ययन, प्रभावकारी नेतृत्व, विद्यालय की अनुपम संरचना व समाज के हित के लिए किए गए कार्य आदि बातो पर गौर किया जाता है। आल ओवर इन सब में डैफोडिल्स ग्रुप खरा उतरा। परिणामतः इस विद्यालय को एजुकेशन वर्ल्ड जुरी अवॉर्ड 2019- 2020 के माध्यम से सम्मानित किया गया।

इस अवॉर्ड के ग्रैंड ज्यूरी सदस्य मीतासेन गुप्ता (सीनियर शिक्षा विद व प्रशानिक क्षेत्र के सीनियर सलाहकार), रोहित मोहिंद्रा (राज मोहिंद्रा प्राइवेट लिमिटेड मुंबई के डायरेक्टर), दामोदर प्रसाद गोयल राजस्थान के असहायता प्राप्त  स्कूलों के अध्यक्ष), डॉक्टर के. आर मलाठी (सीईओ ओरो एजुकेशनल सर्विस चेन्नई), फातिमा अगरकर (को-फाउंडर ऑफ के ए इडोस्सोशट्स),  और  समर सिंह (प्रिंसिपल ऑफ दिल्ली  कॉलेज इंदौर) की उपस्थिति मे एवार्ड प्रदान किया गया।

डैफोडिल्स पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर अमरदीप सिंह ने नारघाट ब्रांच पर पत्रकार वार्ता करते हुए बताया कि अवॉर्ड 28 सितंबर को द लीला एंबिएंस गुरुग्राम होटल एंड रेजिडेंस में हमारे विद्यालय को मिला। अगले ही दिन यानी 29 सितंबर को एक और अवॉर्ड ने मिर्ज़ापुर क नाम को पूरे भारत में रोशन कर दिया जो कि था एजुकेशन वर्ल्ड इंडिया स्कूल रैंकिंग 2019-20 जिसमें डैफोडिल्स स्कूल को लगातार चौथी बार मिर्ज़ापुर में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ। इससे पहले यह अवॉर्ड 2016, 17, 18 की हैट्रिक के बाद एक बार पुनः हमें ही प्राप्त हुआ। इन दोनों अवॉर्ड से हमारे विद्यालय का मनोबल और भी बढ़ गया है। इन सब का श्रेय विद्यालय के डायरेक्टर अमरदीप सिंह व श्रीमती अपराजिता सिंह ने समस्त स्कूल स्टाफ अभिभावक गण व अपने विद्यार्थियों को दिया। साथ ही साथ समस्त मिर्ज़ापुर वासियों का सधन्यवाद किया और कहा कि हम ऐसे ही शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते रहेंगे तथा बच्चो के सर्वांगीण विकास के साथ ही हाई स्कूल व इंटर के अच्छे रिजल्ट से भी अपने जिले को गौरवान्वित करते रहेंगे। पत्रकार वार्ता के दौरान स्कूल की डायरेक्टर अपराजिता सिंह, लोहिया तालाब शाखा की प्रधानाचार्य कंचन श्रीवास्तव, संंकटमोचन शाखा का प्रधानाचार्य श्रीमती बनर्जी और नारघाट शाखा की प्रधानाचार्य दरक्षा मैम, पीआरओ नम्रता श्रीवास्तव आदि उपस्थित रही।

 

नोट:- विन्ध्य न्यूज एवं दैनिक भास्कर हिन्दी दैनिक मे किसी भी समाचार/विज्ञापन/सूचना/सम्मन/नोटिस/मार्कशीट गुमी/ नाम परिवर्तन/ जन्मदिन मुुबारक लगवाने के लिए और AB STAR NEWS चैनल पर समाचार और विज्ञापन के लिए आप हमारे मोबाइल नंबर 8299113438 या संकटमोचन कार्यालय पर संपर्क कर सकते है। 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!