बाजार व्यापार

व्यापारी नेता उदय गुप्ता के आवास पर सांसद संगम लाल गुप्ता की अध्यक्षता में हुई व्यापारियों की बैठक

०  प्रदेश के व्यापारियों की बातों को मंच के माध्यम से गृहमंत्री से अवगत कराया जाएगा: संगम लाल गुप्ता
विमलेश अग्रहरि, मिर्जापुर।
राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन के तत्वाधान में व्यापारियों की एक बैठक आयोजित की गई जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में प्रतापगढ़ के यशस्वी युवा सांसद संगम लाल गुप्ता (स्थाई सदस्य मानव संसाधन विकास मंत्रालय एवं पेट्रोलियम व नेचुरल गैस मंत्रालय) तथा अतिथि के रूप में नगर पालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल उपस्थित रहे।
          मिर्जापुर प्रथम आगमन पर सांसद का संगठन के सभी पदाधिकारियों एवं व्यापारियों ने भव्य स्वागत किया। संगठन के जिला अध्यक्ष उदय गुप्ता के आवास पर आयोजित गोष्ठी को संबोधित करते हुए सांसद संगम लाल गुप्ता ने कहाकि आगामी 23 फरवरी 2020 सोमवार को वैश्य व्यापारियों की महारैली प्रयागराज की धरती पर आयोजित की जा रही है जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व भारत सरकार के गृहमंत्री अमित शाह होंगे ।
        संबोधन के क्रम में सांसद ने सभी वैश्य व्यापारियों को महारैली में भाग लेने के लिए आवाहन किया जिसमें वैश्य व्यापारियों को एकजुटता का परिचय भी देना होगा एवं उत्तर प्रदेश के व्यापारियों की बातों को मंच के माध्यम से गृहमंत्री से अवगत कराया जाएगा। इसी क्रम में पालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल जी ने व्यापारियों को अधिक से अधिक संख्या में चलने के लिए प्रेरित किया।
 कुशल संचालन कर रहे संगठन के प्रदेश महामंत्री रविंद्र जायसवाल ने सांसद को आश्वस्त किया कि व्यापार संगठन के जिलाध्यक्ष उदय गुप्ता के नेतृत्व में हजारों की संख्या में संगठन के सभी पदाधिकारी गण एवं व्यापारी बंधु व्यापारियों की महारैली में हिस्सा लेंगे। कार्यक्रम में रविशंकर साहू, संघटन के जिला युवा अध्यक्ष रजनी कांत राय,  शुभम गुप्ता, मुकेश साहू, अजीत गुप्ता (पिंटू), अभिषेक  केशरवानी( बजरंगी), राजपाल, अलंकार जायसवाल, रजनीकांत राय, मनीष जायसवाल, हुकुमचंद मौर्य, रवि गुप्ता, विकास गुप्ता , आशुतोष केशरवानी, शिवलाल गुप्ता, देवी प्रसाद साहू, विजय गुप्ता, सत्यनारायण सिंह, राहुल गुप्ता , ज्ञान चंद गुप्ता, भोलानाथ साहू, नितेश सिंह, अभिषेक गुप्ता, अनूप गुप्ता, पवन यादव, प्रसून साहू, बाबा गुप्ता, किशन चौरसिया, सूरज सोनकर, सचिन केसरवानी सहित सैकड़ों व्यापारी बंधु उपस्थित रहे।
नोट:- विन्ध्य न्यूज एवं दैनिक भास्कर हिन्दी दैनिक मे किसी भी समाचार/विज्ञापन/सूचना/सम्मन/नोटिस/मार्कशीट गुमी/ नाम परिवर्तन/ जन्मदिन मुुबारक लगवाने के लिए और AB STAR NEWS चैनल पर समाचार और विज्ञापन के लिए और हमसे जुड़ने के लिए आप ब्यूरो चीफ विमलेश अग्रहरि के मोबाइल नंबर 8299113438 या 9415674252 पर, ईमेल: mirzapurbhaskar@gmail.com या संकटमोचन ब्यूरो कार्यालय पर संपर्क कर सकते है। 
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!