ग्लैमर

शिक्षा निदेशालय उत्तर प्रदेश में उत्कृष्ट विद्यालय पुरस्कार से नवाजे गए प्रधानाध्यापक रविकांत द्विवेदी

विमलेश अग्रहरि, मिर्जापुर।
       1 फरवरी 2020 को बेसिक शिक्षा परिषद उत्तर प्रदेश द्वारा उत्कृष्ट विद्यालय पुरस्कार दिया गया। जिसमें प्राथमिक विद्यालय भगेसर विकास खंड पहाड़ी के प्रधानाध्यापक रविकांत द्विवेदी को शैक्षिक एवं पाठ्य सहगामी क्रियाकलापों के माध्यम से छात्र नामांकन एवं उपस्थिति में वृद्धि विद्यालय प्रवेश को सुसज्जित करने तथा शैक्षिकनवाचारो के प्रयोग से गुणवत्ता संवर्धन के आधार पर वर्ष 2018-19 हेतु राज्य स्तर पर प्राथमिक विद्यालय भगेसर को उत्कृष्ट विद्यालय पुरस्कार से सम्मानित किया गया।
  पुरस्कार को शिक्षा निदेशक बेसिक शिक्षा एवं बेसिक शिक्षा परिषद उत्तर प्रदेश लखनऊ के डॉक्टर सर्वेंद्र विक्रम बहादुर सिंह एवं सहायक शिक्षा निदेशक अब्दुल मुबीन द्वारा दिया गया। भगेसर विद्यालय के प्रधानाध्यापक को सम्मान मिलने से पहाड़ी विकास खंड ही नहीं पूरे जनपद में लोग प्रसन्न है।  इस बाबत बात किए जाने पर प्रधानाध्यापक रविकांत द्विवेदी ने कहा कि यह सम्मान पहाड़ी विकासखंड यूनिपुरे जनपद के लिए गर्व और गौरव की बात है। हमारा प्रयास होगा कि विद्यालय को और विद्यालय की शिक्षा व्यवस्था को संस्कार के साथ साथ कई अन्य पहलुओं पर आगे ले जाने का कार्य करूं।

आवश्यक सूचना:-
भास्कर प्रकाशन प्राईवेट लिमिटेड द्वारा भारत के सबसे बड़े समाचार पत्र समूह (14 राज्य, 68 संस्करण) में प्रकाशित दैनिक भास्कर मे किसी भी समाचार/विज्ञापन/सूचना/सम्मन/नोटिस/मार्कशीट गुमी/ नाम परिवर्तन/ जन्मदिन मुुबारक लगवाने के लिए, सर्वाधिक लोकप्रिय न्यूज पोर्टल विंध्य न्यूज़ (www.vindhynews.com) और AB STAR NEWS चैनल पर समाचार और विज्ञापन के लिए संपर्क करें। साथ ही आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन से जुड़ने के लिए संंर्क करें। 

विमलेश अग्रहरि
ब्यूरो चीफ:
दैनिक भास्कर, मिर्जापुर
(यूनिट आफ भास्कर प्रकाशन प्राईवेट लिमिटेड)
ब्यूरो कार्यालय:
संकटमोचन, मिर्जापुर (उ० प्र०)

प्रदेश मंत्री: उत्तर प्रदेश अग्रहरि समाज

राष्ट्रीय संगठन मंत्री:
आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन
मोबाइल नंबर:
8299113438, 9415674252
ईमेल: mirzapurbhaskar@gmail.com

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!