मिर्जापुर लाक डाउन

कम से कम एक भूखे परिवार को रोज भोजन कराएंगे अपना दल एस के आपदा रक्षक सेनानी

0 आपदा की इस घड़ी में पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने कार्यकर्ताओं को दी जिम्मेदारी

विमलेश अग्रहरि, मिर्जापुर।
वैश्विक महामारी कोरोना के कहर के बीच कोई भूखा न सोए, इसका ध्यान अपना दल एस के कार्यकर्ता रखेंगे। पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मिर्ज़ापुर की सांसद श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने सोमवार को सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को इस महामारी से निपटने की जिम्मेदारी दी ।पार्टी के लोग आपदा रक्षक सेनानी के रूप में अपने गांव या आस पड़ोस में ही में भूखे लोगों की पहचान कर भोजन कराएंगे।

श्रीमती पटेल ने एक पत्र जारी कर कहा है कि अपरिहार्य कारणों से वे 14 दिन के लिए सेल्फ़ आइसोलेसन में हैं। लिहाजा डॉ. सोनेलाल पटेल जी के रास्ते पर चलते हुए हर बेबस का पेट भरने की जिम्मेदारी लेने के लिए सभी को आगे आना होगा।

उन्होंने कहा है कि चूंकि लॉक डाउन के दौरान सभी को सड़क पर निकलने की इजाजत नहीं है, सो पार्टी के कार्यकर्ता अपने आसपास ही निगरानी रखें कि कोई भूखा न सोए। पार्टी का हर कार्यकर्ता कम से कम एक जरूरतमंद परिवार को रोज भोजन कराने की ज़िम्मेदारी ले ।श्रीमती पटेल ने प्रधानमंत्री जी द्वारा खोले गए पीएम केयर में भी अपनी एक माह का वेतन दी है।

अनुप्रिया पटेल ने खोला सहायता कक्ष, 24 घंटे करेगा काम
 मिर्ज़ापुर संसदीय क्षेत्र के लोगों की मदद के लिए सांसद श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने 24 घंटे काम करने वाला सहायता कक्ष खोला है।  पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल ने बताया कि सहायता कक्ष सरदार पटेल चौराहा भरुहना के पास स्थित सांसद जनसंपर्क कार्यालय में खोला गया है। यहाँ का नंबर 7570809561है। कोरोना कहर के बीच यदि किसी तरह की परेशानी हो तो इस नंबर पर कभी भी फोन करके जानकारी दे सकते हैं। पीड़ित की हर सम्भव मदद की जाएगी। यह सहायता कक्ष जिला प्रशासन के संपर्क में हमेशा रहेगा।

 

नोट- भास्कर प्रकाशन प्राईवेट लिमिटेड द्वारा प्रकाशित भारत के सबसे बड़े समाचार पत्र समूह “दैनिक भास्कर”, विंध्य मीडिया वेंचर्स द्वारा प्रसारित “विंध्य न्यूज़” एवं एबी स्टार न्यूज़ चैनल पर किसी भी समाचार अथवा विज्ञापन के लिए उपरोक्त सभी के मिर्जापुर ब्यूरो चीफ विमलेश अग्रहरि के मोबाइल नंबर 9415 6742 52 या 8299113438 पर या  हमारे ब्यूरो कार्यालय संकटमोचन मंदिर के पास  संपर्क करें। यदि आप मिर्जापुर जनपद या किसी भी जनपद के किसी भी क्षेत्र से कार्य करने के इच्छुक हैं, तो भी संपर्क कर सकते हैं। 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!