शोक संवेदना

जनता दल (अ) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व चुनार से चार बार विधायक रहे यदुनाथ सिंह के निधन से पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल आहत

  अनुप्रिया पटेल कहा- बाबूजी जीवन भर समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति के हक-हुकूक के लिए संघर्ष करते रहें
डिजिटल डेस्क, मिर्जापुर।
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने जनता दल (अजीत) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं चुनार से चार बार विधायक रहे वरिष्ठ नेता आदरणीय यदुनाथ सिंह जी के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है। श्रीमती पटेल ने दु:ख की इस घड़ी में उनके परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।
श्रीमती पटेल ने इस दु:खद घटना की जानकारी मिलते ही कुछ देर के लिए स्तब्ध रह गईं। क्योंकि महज एक सप्ताह पहले श्रीमती पटेल ने आदरणीय यदुनाथ सिंह जी के जीवन पर आने वाली पुस्तक “तू जमाना बदल” की कवर पेज की लांचिंग की थी। श्रीमती पटेल ने कहा कि बाबूजी के निधन से उन्हें व्यक्तिगत क्षति हुई है। बाबूजी अपना दल के संस्थापक एवं उनके पिता डॉ.सोनेलाल पटेल के मित्र थें। बाबूजी ने जीवनभर समाज के गरीबों-मजलूमों के जीवन के उत्थान के लिए संघर्ष किया। आने वाली पीढ़ी उनकी यशोगाथा से प्रेरणा लेगी।
अपना दल एस के कार्यकारी अध्यक्ष एमएलसी श्री आशीष पटेल एवं पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ.जमुना प्रसाद सरोज ने भी आदरणीय यदुनाथ सिंह जी के निधन पर गहरा दु:ख व्यक्त किया एवं उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। मीरजापुर के जिलाध्यक्ष रामलोटन बिंद ने भी आदरणीय यदुनाथ सिंह जी के निधन पर दु:ख व्यक्त किया।
पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं “तू जमाना बदल” के लेखक राजेश पटेल का कहना है कि आदरणीय यदुनाथ सिंह जी पूर्वांचल के समाजिक न्याय के योद्धा के तौर पर अमर रहेंगे। उन्होंने जीवन भर किसानों, पिछड़ों, वंचितों की आवाज उठायी और उनके लिए संघर्ष किया।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!