घटना दुर्घटना

दंपति को ट्रक ने मारी टक्कर, महिला की दर्दनाक मौत, पति घायल

0 पुलिस ने ट्रक को लिया कब्जे मे
डिजिटल डेस्क, ड्रमंडगंज।
हलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत ड्रमंडगंज घाटी के चुनहवा मोड के पास मंगलवार को अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को धक्का मार दिया जिससे बाइक सवार महिला की ट्रक के पिछले चक्के के नीचे आने से दर्दनाक मौत हो गई । वंही बाइक चालक युवक गिरकर घायल हो गया। मौके पर पंहुची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए नया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ड्रमंड गंज मे उपचार के लिए भर्ती कराया और ट्रक को भी पुलिस ने कब्जे में लेते हुए पुलिस चौकी पर खडा करा दिया और महिला के शव को पोस्टमार्टम के भेजने की कार्रवाई मे जुट गई है।
मध्यप्रदेश के रींवा जिले के हनुमना थाना क्षेत्र के अलवा खुर्द गांव निवासी बाबूलाल केवट (35) पत्नी मन्नू देवी को बाइक पर बैठाकर प्रयागराज जनपद के कोरांव स्थित किसी चिकित्सालय में पत्नी का इलाज कराने के लिए जा रहा था कि जैसे ही ड्रमंडगंज घाटी के चुनहवा मोड़ के पास पंहुचा कि मध्यप्रदेश की ओर से ही आ रही ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दिया जिससे महिला ट्रक के पिछले चक्के के नीचे आ गई और महिला की कुचलकर मौके पर दर्दनाक मौत हो गई वंही बाइक चालक पति गिरकर घायल हो गया।
मौके पर पंहुची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए नया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ड्रमंडगंज में लेकर आये जंहा घायल का उपचार किया जा रहा है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है और ट्रक को पुलिस ने कब्जे में लेते हुए पुलिस चौकी परिसर में खडा कराया है।मौत की सूचना पर महिला के परिजन घटना स्थल के लिए रवाना हो गए है महिला की मौत की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया है।चौकी प्रभारी ड्रमंडगंज योगेंद्र पांडेय ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया गया है और ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!