मिर्जापुर

बुधवार, 30 सितंबर 2020 की मिर्जापुर की प्रमुख ख़बरें, विंध्य न्यूज पर पढ़ें विस्तार से।

न्यायालय में उपस्थित न होने पर गैंगेस्टर एक्ट में फरार चल रहे तीन आरोपियों के विरूद्ध शीघ्र ही की जायेगी कुर्की की कार्यवाही
                      जनपदीय पुलिस द्वारा अपराध नियन्त्रण एवं अपराधियों की धर-पकड़ हेतु जनपद में समय-समय पर अभियान चलाकर कार्यवाही करायी जाती है इसके साथ ही पंजीकृत अभियोगों के सफल अभियोजन हेतु अभियुक्तों को गिरफ्तार किये जाने हेतु नियमानुसार आवश्यक विधिक कार्यवाही भी करायी जा रही है । अभियान के इसी क्रम में दिनांक 20.07.2020 को थाना कोतवाली कटरा जनपद मीरजापुर पर पंजीकृत मु0अ0सं0-152/2020 धारा 3(1) उ0प्र0 गैंगेस्टर अधिनियम बनाम 1- हारिश पुत्र वशीम अहमद ,2- मो0 शाकिब पुत्र मुस्सन, 3- अमजद उर्फ हंसला पुत्र मो0 अनवर समस्त निवासीगण ग्राम हटवा थाना पुरामुफ्ती जिला कौशाम्बी, अभियुक्तगण गिरफ्तार न होकर मौके से भाग गए थे विवेचना से अभियुक्तगण के विरूद्ध पर्याप्त साक्ष्य पाये जाने पर विवेचक रविन्द्र प्रताप यादव प्रभारी निरीक्षक कोतवाली शहर जनपद मीरजापुर द्वारा गिरफ्तारी हेतु काफी प्रयास किया गया किन्तु अभियुक्तगण गिरफ्तार नही हुए । विवेचक के प्रतिवेदन पर मा0 न्यायालय अपर सत्र न्याया0/विशेष न्याया0(गैंगेस्टर एक्ट) मीरजापुर द्वारा दिनांक 23.09.2020 को अन्तर्गत धारा 82 दं0प्र0सं0 के तहत उद्घोषणा का आदेश लेकर किया गया है परन्तु उसके बाद भी अभी तक उपरोक्त अभियुक्तगण फरार है, यदि अभियुक्तगण उपरोक्त मा0न्यायालय में उपस्थित नही होते है तो शीघ्र ही इनके विरूद्ध धारा 83 दं0प्र0सं0 के तहत कुर्की की कार्यवाही की जायेगी।
550 ग्राम अवैध गांजा के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार तथा 35 व्यक्तियों का 151/107/116 में किया गया चालान, 
थाना पड़री पुलिस द्वारा 550 ग्राम अवैध गांजा के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार
                   अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों की धरपकड़ व मादक पदार्थों के रोकथाम हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में दिनांक 29.09.2020 को उ0नि0 संजय कुमार यादव चौकी प्रभारी पैड़ापुर थाना पड़री मय हमराह का0 भीम सिंह गश्त/चेकिंग में मामूर थे कि मुखबिर खास की सूचना पर गड़ैया नाला के पास से अभियुक्त गणेश प्रसाद पुत्र सोनालाल निवासी अकसौली थाना पड़री मीरजापुर को 550 ग्राम अवैध गांजा के साथ समय 20.11 बजे गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तार किये गये अभियुक्त के विरुद्ध थाना पड़री पर एनडीपीएस एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्त को न्यायालय भेजा गया ।
 कानून/शान्ति-व्यवस्था बनाये रखने के क्रम में कुल 35 व्यक्तियों का दं0प्र0सं0 151/107/116  में किया गया चालान
*थाना कोतवाली शहर पुलिस द्वारा 05 व्यक्तियों का दं0प्र0सं0  151/107/116 में चालान:-*
1. मो0 असलम पुत्र मनौवर निवासी गोसाई तालाब थाना कोतवाली शहर मीरजापुर ।
2. इरफान पुत्र भोला निवासी गोसाई तालाब थाना कोतवाली शहर मीरजापुर ।
3. शेरू पुत्र टीपू निवासी गोसाई तालाब थाना कोतवाली शहर मीरजापुर ।
4. आमिर पुत्र शेरू निवासी गोसाई तालाब थाना कोतवाली शहर मीरजापुर ।
5. बच्चन पुत्र शाहिल निवासी गोसाई तालाब थाना कोतवाली शहर मीरजापुर ।
*थाना विंध्याचल पुलिस द्वारा 05 व्यक्तियों का दं0प्र0सं0  151/107/116 में चालान:-*
1. गोपाल पुत्र रामदेव निवासी रेहड़ा चुंगी थाना विन्ध्याचल मीरजापुर ।
2. श्यामजी पुत्र सत्यनारायण निवासी रेहड़ा चुंगी थाना विन्ध्याचल मीरजापुर ।
3. तौलन पुत्र सत्यनारायण निवासी रेहड़ा चुंगी थाना विन्ध्याचल मीरजापुर ।
4. इरशाद पुत्र मुस्ताक निवासी विजयपुर थाना विन्ध्याचल मीरजापुर ।
5. आशिफ पुत्र मो0 शहाबुद्दीन निवासी विजयपुर थाना विन्ध्याचल मीरजापुर ।
*थाना कोतवाली देहात पुलिस द्वारा 01 व्यक्ति का दं0प्र0सं0  151/107/116 में चालान:-*
1. बाबूलाल पुत्र लुल्लर निवासी भोड़सर थाना कोतवाली देहात मीरजापुर ।
*थाना चील्ह पुलिस द्वारा 04 व्यक्तियों का दं0प्र0सं0  151/107/116 में चालान:-*
1. सुशील पुत्र अवधेश निवासी शिवरानी थाना चील्ह मीरजापुर ।
2. नागेन्द्र पुत्र स्व0 देवदत्त निवासी शिवरानी थाना चील्ह मीरजापुर ।
3. हिंचराज पुत्र देवशरण निवासी शिवरानी थाना चील्ह मीरजापुर ।
4. रजत पुत्र हिंचराज निवासी शिवरानी थाना चील्ह मीरजापुर ।
*थाना पड़री पुलिस द्वारा 02 व्यक्तियों का दं0प्र0सं0  151/107/116 में चालान:-*
1. नागेन्द्र पुत्र चहेटू निवासी मलई का पूरा थाना पड़री मीरजापुर ।
2. नागेश्वर पुत्र चहेटू निवासी मलई का पूरा थाना पड़री मीरजापुर ।
*थाना हलिया पुलिस द्वारा 03 व्यक्तियों का दं0प्र0सं0  151/107/116 में चालान:-*
1. द्वारिका पुत्र राधेश्याम निवासी दोहर थाना हलिया मीरजापुर ।
2. धर्मराज पुत्र गौरीशंकर निवासी दोहर थाना हलिया मीरजापुर ।
3. मायाशंकर पुत्र विश्वनाथ निवासी दोहर थाना हलिया मीरजापुर ।
*थाना जिगना पुलिस द्वारा 03 व्यक्तियों का दं0प्र0सं0  151/107/116 में चालान:-*
1. सौरभ पुत्र बनकट निवासी गौरा थाना जिगना मीरजापुर ।
2. मोहनलाल पुत्र राजाराम निवासी बहुरिया थाना जिगना मीरजापुर ।
3. महेन्द्र पुत्र मोहनलाल निवासी बहुरिया थाना जिगना मीरजापुर ।
*थाना चुनार पुलिस द्वारा 05 व्यक्तियों का दं0प्र0सं0  151/107/116 में चालान:-*
1. ख्वाजा पुत्र मन्ना निवासी मगरहा थाना चुनार मीरजापुर ।
2. शुभम पुत्र श्याम सुन्दर निवासी ऐबकपुर मोहाना थाना चुनार मीरजापुर ।
3. प्रदीप पुत्र दलसिंगार निवासी चकईपुर मोहाना थाना चुनार मीरजापुर ।
4. अजय पुत्र अशरफी निवासी सेटलमेंट एरिया थाना चुनार मीरजापुर ।
5. सुरेन्द्र पुत्र राम सुन्दर निवासी सुरसी थाना चुनार मीरजापुर ।
*थाना मड़िहान पुलिस द्वारा 07 व्यक्तियों का दं0प्र0सं0  151/107/116 में चालान:-*
1. विकास पुत्र श्यामनारायण निवासी धनसीरिया थाना मड़िहान मीरजापुर ।
2. हरि पुत्र शोभा निवासी धनसीरिया थाना मड़िहान मीरजापुर ।
3. नवशेर पुत्र अताउल्ला निवासी पचेवर थाना मड़िहान मीरजापुर ।
4. समशेर पुत्र नवशेर निवासी पचेवर थाना मड़िहान मीरजापुर ।
5. बालाशंकर पुत्र शिवनाथ निवासी पचेवर थाना मड़िहान मीरजापुर ।
6. सेवालाल पुत्र बालाशंकर निवासी पचेवर थाना मड़िहान मीरजापुर ।
7. सुहेल पुत्र इलियास निवासी पचेवर थाना मड़िहान मीरजापुर ।
319 व्यक्तियों से ₹ 80450/— जुर्माना वसूला
नोवेल कोरोना वायरस ” COVID – 19 ” वैश्विक स्तर पर फैली महामारी के दौरान नियमों का उल्लंघन करने व मॉस्क का प्रयोग न करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में आज दिनांक 30.09.2020 को जनपद मीरजापुर पुलिस द्वारा समस्त थाना क्षेत्रों में अबतक कोविड-19 संशोधित अधिनियम की धारा 15(3),15(4) के तहत कार्यवाही करते हुए अबतक 319 व्यक्तियों से ₹ 80450/— जुर्माना वसूला गया तथा यातायत नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरूद्ध समस्त थाना क्षेत्रो मे कार्यवाही करते हुए 328 वाहनों का चालान किया गया ।
Baliraji
डीसीएम की चपेट में आने से 04 वर्षीय बालक की मृत्यु
आज दिनांक 30.09.2020 को समय करीब 14.00 बजे थाना चुनार क्षेत्रान्तर्गत ग्राम बड़ागांव के पास डीसीएम की चपेट में आने से 04 वर्षीय बालक की मृत्यु हो जाने की सूचना पर क्षेत्राधिकारी चुनार व थाना प्रभारी चुनार द्वारा मय पुलिस बल मौके पर पहुंचा गया तो ज्ञात हुआ कि बालक अंश पुत्र श्याम बाबू उम्र करीब 04 वर्ष, अपने मकान के सामने द्वार पर खेल रहा था कि अचानक मकान के सामने से जाने वाली लिंक रोड(धौरहा-चचेरी मोड़) पर चला गया और डीसीएम यूपी 64 एच 6865 की चपेट में आ गया जिससे मौके पर ही मृत्यु हो गई । थाना चुनार पुलिस द्वारा डीसीएम एवं मृत बालक के शव को कब्जे में लेकर अग्रेतर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है ।

 

मतदाता सूची दुरुस्त किए जाने को लेकर ट्रेनिंग
ड्रमंडगंज, मिर्जापुर।लालगंज तहसील सभागार में उप जिलाधिकारी जंग बहादुर यादव के नेतृत्व में विकासखंड लालगंज के बीएलओ एवं सुपरवाइजर की बैठक की गई । बैठक में उप जिलाधिकारी ने बीएलओ को निर्देशित करते हुए कहा कि घर घर जाकर मतदाता सूची का निरीक्षण कर रिपोर्ट प्रस्तुत करें। उन्होंने निर्देशित करते हुए कहा कि किसी प्रकार की शिथिलता क्षम्य नहीं होगा।
सभागार में सोमवार को विकास खंड लालगंज के 59 बीएलओ व सुपरवाइजर की बैठक में उप जिलाधिकारी जंग बहादुर यादव ने सभी को मतदाता सूची दुरुस्त किए जाने को लेकर ट्रेनिंग दिया। कहा कि प्रत्येक बीएलओ अपने अपने क्षेत्र में घर घर जाकर मतदाता सूची के हिसाब से 18 वर्ष से ऊपर आयु के लोगों का मतदाता सूची में नाम जोड़ा जाए एवं मृतक का नाम निरस्त करते हुए गड़बड़ी को दूर करते हुए रिपोर्ट प्रस्तुत करें। किसी का नाम मतदाता सूची से छूटने ना पाए। उन्होंने निर्देशित करते हुए कहा कि सभी बीएलओ के अपने क्षेत्र में पारदर्शिता के हिसाब से मतदाता सूची में गड़बड़ी को दूर करते हुए समय के अंदर रिपोर्ट प्रस्तुत करें। किसी प्रकार की शिथिलता क्षम्य नही होगा। इस अवसर पर तहसीलदार कर्मेंद्र कुमार, रजिस्टार कानूनगो ओमप्रकाश तिवारी ,ब्रह्मदेव दुबे , एडीओ पंचायत रतन कुमार , बीएलओ, सुपरवाइजर, मौजूद रहे।
कैंडिल मार्च निकालकर सपाजनो ने दी श्रद्धांजलि, इंसाफ की मांग
मिर्जापुर। 
हाथरस में गुड़िया के साथ हुए गैंगरेप के बाद निर्मम हत्या के खिलाफ व गुड़िया को इंसाफ दिलाने के लिए मंगलवार को समाजवादी पार्टी मिर्ज़ापुर के तत्वावधान में कैंडिल मार्च शाम 6 बजे निकाली गई।
      समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  विकास यादव के नेतृत्व में युवजन सभा के राष्ट्रीय सचिव चन्दन यादव, जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी, पुर्व राज्यमंत्री कैलाश चौरसिया, जिला महासचिव अभय यादव, जिला उपाध्यक्ष आनंद त्रिपाठी, जिला प्रवक्ता नसीम कुरैशी, जिला उपाध्यक्ष आनंद त्रिपाठी, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष दीपक मौर्य, छात्र मीडिया प्रभारी पीयूष यादव, अखंड प्रताप सिंह, अरविंद श्रीवास्तव, नगर अध्यक्ष रत्नेश श्रीवास्तव, पूर्व महामंत्री विजय यादव, गौरव केसरी, अरबिंद श्रीवास्तव, अतीक खान, अरसद खान सहित सैकड़ों कार्यकर्ता जनपद मिर्जापुर में शहीद उद्यान से कैंडल मार्च निकालकर त्रिमुहानी, बसनई बाजार, नबालक का तबेला, सिटी कोतवाली, वासलीगंज होते हुए घंटाघर चौक पर पहुंचकर बेटी मनीषा वाल्मीकि को श्रद्धांजलि दिया और न्याय दिलाने की मांग की।‌ इस दौरान 2 मिनट का मौन रखकर शोक संवेदना भी व्यक्त किया गया।
दो अक्टूबर को गांधी प्रतिमा के समक्ष मौन सत्याग्रह करेगें सपाजन
मिर्जापुर। 
 समाजवादी पार्टी प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर आगामी 2 अक्टुबर को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व भूतपूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री जी की जयंती पर प्रदेश के हर जनपद मुख्यालय पर पार्टी के नेता, पदाधिकारी व कार्यकर्ता जनपद में स्थापित गांधी प्रतिमा के समक्ष मौन सत्याग्रह करेगें।
              पार्टी के आहवान पर जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी ने पार्टी के नेतागण, जिला संगठन के पदाधिकारी, सभी फ्रंटल के पदाधिकारी व पार्टी के वर्तमान और पूर्व प्रतिनिधीयों से आग्रह किया है की आगामी 2 अक्टुबर शुक्रवार को नारघाट स्थित शहीद उद्यान पर गांधी प्रतिमा के समक्ष प्रातः 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक मौन सत्याग्रह में सामिल होकर सत्याग्रह को सफल बनावे। यह जानकारी नसीम कुरैशी जिला प्रवक्ता समाजवादी पार्टी ने दी है।
भूत प्रेत के चक्कर में भतीजे ने की चाचा की हत्या
मिर्जापुर। 
पत्नी को भूत प्रेत कराने की आशंका को लेकर सगे भतीजे ने सोते समय अपने चाचा पर कुल्हाड़ी से वार कर लहुलुहान कर दिया। परिजन‌ व पुलिस मरणासन्न अवस्था में जिला अस्पताल ले आये, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
जानकारी के अनुसार बुधवार को थाना चील्ह के पुलिस चौकी चेतगंज क्षेत्रान्तर्गत ग्राम पखवइया निवासी सभाकांत उपाध्याय पुत्र स्व0 राम प्रसाद उपाध्याय उम्र करीब 50 वर्ष, जो अपने घर बरामदे में अपने छोटे पुत्र कृष्णा उम्र करीब-10 वर्ष के साथ तख्ते पर सो रहे थे। बताया जाता है कि सुबह समय करीब 5:30 बजे इनका सगा भतीजा पंकज उपाध्याय पुत्र उमाकांत उपाध्याय उम्र करीब-26 वर्ष ने अपनी पत्नी के ऊपर भूत-प्रेत करने की आशंका को लेकर अपने चाचा सभाकांत उपाध्याय के सिर पर सोते समय कुल्हाड़ी से वार कर दिया। उक्त के सम्बन्ध में सूचना प्राप्त होने पर थाना प्रभारी चील्ह व चौकी प्रभारी चेतगंज द्वारा मय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घायल को जनपदीय चिकित्सालय लाया गया,  जहां चिकित्सको द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। थाना चील्ह पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर अग्रेतर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।
आउट ऑफ स्कूल बच्चों के सर्वे के लिए झोंक दी पूरी ताकत
मिर्जापुर।
       विकास खंड कोन में सोमवार को एक्शन एड, ए. बी. सी. एल. व यूनिसेफ के सहयोग से संचालित नई पहल शिक्षा परियोजना के तहत विकासखंड कोन के  ग्राम पंचायत सारी पट्टी इंटर कॉलेज पर कोन  ब्लॉक के समस्त 6 न्याय पंचायत के नई पहल प्रेरक के साथ बैठक का आयोजन किया गया।  बैठक में नई पहल शिक्षा परियोजना के जिला समन्वयक रतन कुमार मिश्रा, जिला उप समन्वय कृपाशंकर त्यागी ने नई पहल प्रेरक को शिक्षा से वंचित, आउट आफ स्कूल , प्रवासी परिवार के बच्चे, मौसमी पलायन से प्रभावित परिवार के बच्चे , 11 से 14 स्कूल ना जाने वाली किशोरी, ईट भट्टे पर काम करने वाले परिवार के बच्चे, 5 प्लस से 14 वर्ष के सभी बच्चे, जिनका विद्यालय में नामांकन नहीं है या बीच में किसी कारणवश पढ़ाई छोड़ दिए हैं उन बच्चों का शत प्रतिशत चिन्ह आंगन तथा नजदीकी परिषदीय विद्यालय में नामांकन कराने के लिए प्रेरक को जिम्मेदारी दिए तथा वैश्विक महामारी के दौरान अभी विद्यालय बंद चल रहे हैं। जिससे बच्चों का पठन-पाठन पर काफी प्रभाव पड़ा है बच्चों  को वैश्विक महामारी के बचाव तथा नियमित घर पर 2 से 3 घंटा पढ़ाई जारी  रखने के लिए अभिभावक को जागरूक करने की बात की। बताया गया कि एक्शन एड नई  पहल शिक्षा परियोजना जिला समन्वयक रतन कुमार मिश्रा ने बताया कि मिर्जापुर जिला के समस्त विकास खंडों से नई पहल प्रेरक के द्वारा 5000 शिक्षा से वंचित आउट ऑफ स्कूल बच्चों का चिन्हित करने का लक्ष्य है, जिससे उन बच्चों का परिषदीय विद्यालय में नामांकन तथा उपस्थिति सुनिश्चित हो सके और शिक्षा के मुख्यधारा से जुड़ सकें। बैठक में संजय कुमार, भगवान दास, आत्मा, रसूला बेगम इत्यादि उपस्थित रहे।
स्कूली बच्चों में वितरित किया गया ड्रेस
मिर्जापुर। 
छानबे विकास खण्ड के प्राथमिक विद्यालय कोलाही में मंगलवार को ग्राम प्रधान व प्रधानाध्यापक के मौजूदगी में बच्चों में ड्रेस वितरण किया गया। ग्राम प्रधान विनोद यादव व प्राधानाध्यापक ने बताया कि 210 बच्चों के सापेक्ष 110 बच्चो में ड्रेस वितरण किया गया। ड्रेस पाकर बच्चो के चेहरे खिल उठे,और शेष बच्चों में भी जल्द ही ड्रेस वितरण किया जाएगा।ड्रेस वितरण में कोरोना को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया। इस मौके पर प्रधानाध्यापक रवीश कुमार अग्रहरी, नीलम, गोयल,  राम मोहन यादव, शेषमणि, सरोज, रागिनी, रीना मिश्रा, संजू गांव के संभ्रांत नागरिक उपस्थित रहे।
मुख्यमंत्री ने किया मिर्जापुर में ट्रामा सेंटर का ऑनलाइन लोकार्पण
मिर्जापुर। 
 बुधवार को आमजन की स्वास्थ्य सुरक्षा सुनिश्चित करने हेतु मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के अधीन संचालित L2 कोविड-19 हेतु उत्तर प्रदेश में कुल 6 चिकित्सालयों का लोकार्पण किया। इसी परिपेक्ष में जिला मिर्जापुर के ट्रामा सेंटर का लोकार्पण मुख्यमंत्री ने किया।
 इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि आप सभी का उत्तम स्वास्थ्य हमारी सरकार की प्राथमिकता है। मुख्यमंत्री ने जिला मिर्जापुर के लिए 50 बेड एवं कोविड जांच केंद्र का सौगात दिया और कहा कि आज उत्तर प्रदेश में एक करोड़ जांच कोरोना का पूरा हो गया। मुख्यमंत्री ने कुल 6 जनपदों का लोकार्पण किया। उसमें जिला बरेली, मिर्जापुर, शामली, अमेठी, संतरविदास नगर, संतकबीरनगर है तथा उत्तर प्रदेश का कोविड-19 का रिकवर रेट 85℅ है। इस अवसर पर  लखनऊ में मुख्यमंत्री के साथ मंत्री  रमाशंकर सिंह पटेल ऊर्जा एवं अतिरिक्त स्रोत ऊर्जा राज्य मंत्री उत्तर प्रदेश शासन सहित मंत्री सुरेश राणा एवं  मंत्री  जय प्रताप सिंह एवं मंत्री सुरेश पासी एवं स्वास्थ्य विभाग के सचिव उपस्थित रहे।
 लखनऊ से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मीरजापुर जिले के ट्रामा सेंटर  में एवं 2 का मुख्यमंत्री  के द्वारा उदघाटन करने के उपरांत हॉस्पिटल में जाकर एवं 2 का उद्घाटन  नगर विधायक पं रत्नाकर मिश्र द्वारा किया गया।  इस अवसर पर मझवां विधायक  शुचिस्मिता मौर्य, जिलाध्यक्ष बृज भूषण सिंह, जिला महामंत्री रवि पांडेय, मण्डल अध्यक्ष पूर्वी मनीष गुप्ता, चंद्रांशु गोयल , अलंकार जैसवाल आदि बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

अधिशासी अभियंता ने ठेकेदार के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

बुधवार को दोपहर समय लगभग 2 बजे थाना कोतवाली शहर पर वादी कन्हैया झा अधिशासी अभियंता निर्माण खंड 2 लोक निर्माण विभाग द्वारा लिखित तहरीर देकर ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। तहरीर में बताया गया है कि विकास सिंह मैसर्स संजय कंस्ट्रक्शन कंपनी मिर्जापुर द्वारा जबरदस्ती भुगतान कराने के लिए भय उत्पन्न कर सरकारी कार्य में बाधा डाला गया व धमकी दी गई।‌ इस संबंध में थाना कोतवाली शहर पर अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!