मिर्जापुर

ओवरलोडिंग व अवैध परिवहन के खिलाफ अभियान में 11 ट्रक किए गए सींज

डिजिटल डेस्क, मिर्जापुर। 
        जिला खनन अधिकारी पीके सिंह के निर्देशन में मंगलवार एवं बुधवार को रात्रि में जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चलाए गए ओवरलोडिंग व अवैध परिवहन के खिलाफ अभियान के तहत विभिन्न थाना क्षेत्र से 11 ट्रक सीज किए गए। खान अधिकारी श्री सिंह ने बताया कि अवैध परिवहन व ओवरलोडिंग के खिलाफ खनन विभाग का अभियान लगातार जारी रहेगा।
जिलाधिकारी मिर्जापुर द्वारा दिए गए निर्देश के क्रम में खान अधिकारी पीके सिंह के निर्देशन में खनिज विभाग के प्रवर्तन दल से ए के द्विवेदी खान निरीक्षक, मनोज कुमार सर्वेक्षण एवं राधेश्याम वरिष्ठ मानचित्रकार द्वारा 29 एवं 30 सितंबर 2020 को रात्रि में जनपद के अवैध परिवहन की सघन जांच की गई। इस दौरान अहरौरा, अदलहाट, कोतवाली चुनार एवं पड़री थाना क्षेत्र में कुल 11 वाहन ओवर लोडिंग व बिना परिवहन प्रपत्र एम एम ग्यारह एवं बिना आईएसटीपी के खनिजों के परिवहन करते पाए जाने पर जबरदस्त कार्रवाई की गई।
जिलाधिकारी द्वारा अग्रिम आदेश तक सभी ग्यारह वाहनों को संबंधित थानों में बंद करा दिया गया है। जिला खनन अधिकारी पीके सिंह ने बताया कि इन वाहनों से 376000 राजस्व की वसूली होगी। प्रवर्तन दल लगातार अवैध खनन परिवहन पर प्रभावी अंकुश हेतु कार्रवाई की जा रही है एवं कार्यवाही जारी रहेगी।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!