धर्म संस्कृति

विजयपुर दुर्गा पूजा पंडाल में आरती पूजन में शामिल हुए चेयरमैन मनोज जायसवाल

राजा भैया अग्रहरि, गैपुरा (मिर्जापुर)। 
नवरात्रि के पावन अवसर पर पूरे जनपद में दुर्गा पूजा की धूम मची है। शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों तक धर्म और आस्था से सराबोर मां के भक्त मां दुर्गा के आरती पूजन में जुटे हैं।
    इसी क्रम में प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी विजयपुर बाजार में हिन्दू जागरण मंच की ओर से दुर्गा पूजा समिति विजयपुर के तत्वावधान में मां दुर्गा का विशाल पंडाल स्थापित किया गया है। जहां बुधवार को बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे चेयरमैन नगर पालिका परिषद मिर्जापुर मनोज जायसवाल आरती पूजन में शामिल हुए। इस दौरान आयोजक मंडल की ओर से उनका स्वागत भी किया गया।
मां की आरती के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सैकड़ों की तादाद में जुटे भक्तजनों द्वारा मां के गगनभेदी नारों से विजयपुर क्षेत्र गुंजायमान हो उठा। कार्यकारणी अध्यक्ष राजन चौबे ने बताया कि प्रतिदिन सुबह शाम आरती पूजन के समय स्थानीय लोगों की भीड़ जुट रही है और लोग पुण्य के भागी बन रहे हैं।
इस अवसर पर प्रबंधक गिरजेश चौबे, कार्यकारणी अध्यक्ष राजन चौबे, सचिव मंजू लता चौबे, महामंत्री संदीप अग्रहरि व सुनील अग्रहरि, कोषाध्यक्ष वेद प्रकाश अग्रहरि, उपाध्यक्ष विद्या तिवारी, दीपक दुबे, लक्ष्मीनारायण जायसवाल समेत सैकड़ों की संख्या में भक्त जन मौजूद रहे।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!