स्थानांतरण

18 आईएएस के हुए तबादले, विजय किरन आनंद गोरखपुर डीएम बनाए गये

यूपी स्पेशल न्यूज।

प्रदेश सरकार ने रविवार को देर रात मे 18 आईएएस अधिकारियों के तबादले कर दिये। लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश से लखनऊ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष का प्रभार ले लिया गया और कानपुर के नगर आयुक्त अक्षय त्रिपाठी को लखनऊ विकास प्राधिकरण का नया उपाध्यक्ष बना दिया गया है।

साथ ही गोरखपुर, अलीगढ़ व मुजफ्फरनगर के जिलाधिकारी तथा सहारनपुर के मंडलायुक्त को बदल दिया गया है। अंतरराज्यीय प्रतिनियुक्ति से लौटे लोकेश एम को सहारनपुर का नया मंडलायुक्त बनाया गया है। सहारनपुर के मंडलायुक्त एबी राजामौली को खाद्य आयुक्त बनाया गया है।

खाद्य आयुक्त मनीष चौहान को सचिव औद्योगिक विकास के पद पर तैनाती दी गई है। गोरखपुर के जिलाधिकरी के. विजयेंद्र पांडियन को अंतरराज्यीय प्रतिनियुक्ति के लिए कार्यमुक्त कर दिया गया है।

महानिदेशक स्कूली शिक्षा विजय किरण आनंद को गोरखपुर का नया जिलाधिकारी बनाया गया है। मुजफ्फरनगर की जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे को अलीगढ़ का व अलीगढ़ के जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह को मुजफ्फरनगर का डीएम बनाया गया है।

बताया जाता है कि सरकार ने तबादलों को सार्वजनिक करने पर सख्ती से रोक लगाई है और कोई भी तबादले पब्लिक डोमेन में जारी न किए जाने का निर्देश दिया गया है। विकास प्राधिकरणों के उपाध्यक्षों के रिक्त पद भी भर दिये गए हैं।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!