आगमन

‘कोणार्क ग्रैंड’ होटल मे ‘भारतीय संसद’ की ‘रेलवे स्टैंडिंग कमेटी’ का हुआ ‘ग्रैंड वेलकम’

0 हमे फख्र है कि भारत के तमाम सेलिब्रिटीज को अपनी सर्विस से खुश किया: अनंत कुमार साव (जनरल मैनेजर) कोणार्क ग्रैंड 
मिर्जापुर। 
भारतीय रेलवे के पार्लियामेंट स्टैंडिंग कमेटी के 25 सांसदों का आगमन शनिवार को नगर के प्रतिष्ठित  कोणार्क ग्रैंड होटल में हुआ। होटल के जनरल मैनेजर अनंत कुमार साव तथा उनकी टीम ने फूलों का गुलदस्ता व आरती के साथ भारतीय सांसद की रेलवे कमेटी के चेयरमैन राधा मोहन सिंह सहित सभी दल के सांसद व कमेटी मेंबर्स का भव्य स्वागत किया।
होटल की सर्विस तथा खाने की टेस्ट और होटल की हॉस्पिटैलिटी को देखकर कमेटी के सभी लोगों ने होटल की जमकर तारीफ की। सांसद प्रोफेसर मनोज कुमार झा ने कहाकि मिर्जापुर में इस तरह का होटल तथा इस होटल की सर्विस विश्वास से परे है। कोणार्क होटल की सर्विस और हॉस्पिटैलिटी बहुत ही शानदार रहा है। हम आगे भी मिर्जापुर के इसी होटल में आते रहेंगे।
इस मौके पर होटल के जनरल मैनेजर अनंत कुमार साव ने बताया कि होटल मे आए सभी मेहमानों का बेहतरीन सर्विस तथा फूड सर्विस कराना हमारा प्रथम उद्देश्य है। हमें अत्यंत ही खुशी होता है की हम लोगों ने भारत के तमाम सेलिब्रिटीज को सर्विस से खुश किया है।
कमेटी के चेयरमैन राधामोहन सिंह के साथ कौशलेंद्र कुमार, दिया कुमारी,  जसकौर मीना, सुनील कुमार मंडल, क्वीन ओझा, केशरी देवी पटेल, मुकेश राजपूत, सुमेधानंद सरस्वती, अरविंद गनपत सावंत, गोपाल जी ठाकुर, नरहरि अमीन, प्रोफेसर मनोज कुमार झा, फूलों देवी नेताम, सरोज पांडेय, अशोक सिद्धार्थ, अरुण कुमार कौशिक, आर एल यादव, बनानी सरकार जोशी,  कुनाल कुमार सिंह, आरडी पाठक, मनोज कुमार एमपी सहित उनके अन्य अधिकारी भी साथ रहे और सभी ने होटल के गुण और रेसिपी की गुणवत्ता की जमकर तारिफ की।
 इस मौके पर होटल की तरफ से मैनेजर संजय चतुर्वेदी, रजनीकांत तिवारी, पीयूष कुमार, तथा राकेश कुमार तिवारी मौजूद थे।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!