अन्याय के खिलाफ

अधिवक्ता पुत्र छात्र पर जानलेवा हमला, हमलावर एक सप्ताह बाद भी  पकड़ से दूर

अदलहाट(मीरजापुर)।
अदलहाट थाना क्षेत्र के शेरपुर ग्राम स्थित सनबीम स्कूल शेरपुर में कक्षा 11 में पढ़ने वाले छात्र के उपर जान लेवा हमला करने वालों को एक सप्ताह बाद भी पुलिस नहीं पकड़ पाई।
अदलहाट थाना क्षेत्र के बघेड़ा नई बस्ती ग्राम निवासी अनन्त कुमार सिंह जो अधिवक्ता माता प्रसाद सिंह एडवोकेट एवं जिला पंचायत सदस्य  ममता पटेल का पुत्र है। 8 दिसम्बर को स्कूल की छुट्टी होने पर गेट के बाहर निकला तो पहले से घात लगाकर खड़े  5-6 की संख्या में अज्ञात लोगों ने उसका नाम पुछा तो छात्र द्वारा अपना नाम बताते ही उन लोगों ने उस पर जान लेवा हमला कर दिया।
ईंट पत्थरों और कट्टे की मुठिया से जबरदस्त प्रहार करने लगे तभी स्कूली बच्चों एंव राहगीरों के शोर करने पर अपने को घिरते हुए देखकर हमलावर मोटरसाइकिल एवं स्कूटी से नरायनपुर की तरफ भाग निकले।
स्कूल के बच्चों एवं राहगीरों के द्वारा तड़प रहे अनन्त कुमार सिंह को उठाकर पुनः सनबीम स्कूल में ले गये ,जहाँ पुलिस की मौजूदगी में प्राथमिक उपचार के बाद थाना अदलहाट में  रिपोर्ट  दर्ज कराया गया।0रिपोर्ट दर्ज होने के एक सप्ताह  बाद भी  हमलावरों की गिरफ्तारी न होने से अभिभावकों एंव क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!