अन्याय के खिलाफ

पुरानी पेंशन बहाली की आवाज ट्विटर पर दिन भर नंबर एक पर ट्रेंड करता रहा: बीपी सिंह रावत

मिर्जापुर।
राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली सयुक्त मोर्चा के द्वारा पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव को देखते हुए मुख्य मुद्दा पुरानी पेंशन बहाली मांग को प्रमुखता से उठने के लिए आज दिन भर देश के लाखो एनपीएस कार्मिकों ने अपने ट्विटर अकाउंट पर #वोटफारओपीएस के माध्यम से पुरानी पेंशन बहाली मांग को प्रमुखता से उठाया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष बी पी सिंह रावत ने कहा है कि जो भी पार्टी  अपने घोषणा पत्र में  पुरानी पेंशन बहाली की मांग को प्रमुखता से अपने घोषणा पत्र में रखेगी, एनपीएस कार्मिक उस पर विचार करेगे।
     आज देश का सबसे बड़ा मुद्दा पुरानी पेंशन बहाली मांग बन चुका है पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में एनपीएस कार्मिक एवं परिवार जन मित्र जनों की निर्णायक भूमिका रहेगी। बी पी सिंह रावत ने जोर देकर कहा है कि अब एनपीएस कार्मिक अपने बुढ़ापे के सहारे के लिए सजग हो चुका है और आर पार की लड़ाई के लिए तैयार है। एक तरफ विधायक सांसद मात्र एक दिन के कार्यकाल में भी पुरानी पेंशन का लाभ ले रहे हैं दूसरी तरफ सरकारी कर्मचारी जीवन के  तीस वर्ष पैंतीस वर्ष सरकारी सेवा में समर्पित करता है, उसको एनपीएस बाजार आधारित पेंशन जो कार्मिकों के लिए लाभकारी नही है बल्कि दुखदाई है जिसका हम हर तरफ से विरोध कर रहे हैं।
     आज के ऐतिहासिक ट्विटर महा अभियान से सभी राजनीतिक पार्टी जरूर जागेगी, पुरानी पेंशन बहाली मुद्दे को गंभीरता पूर्वक विचार करेगे। अपने घोषणा पत्र में प्रमुखता से स्थान देगे इस ट्विटर महा अभियान में देश के सभी एनपीएस कार्मिकों के साथ ही  उत्तर प्रदेश पंजाब उत्तराखंड गोवा मणिपुर के एनपीएस कार्मिक जिनमे विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं,  प्रमुखता से भागीदारी रही है। इस ऐतिहासिक ट्विटर महा अभियान को सफल बनाने में संजय शर्मा, वीरेंद्र दुबे,  राकेश कंधारिया, डा पंकज प्रजापति, नरेंद्र गोहिल, अजय कुमार द्विवेदी, पंकज सिंह,  विमलेश अग्रहरी, विक्रम सिंह रावत, सीताराम पोखरियाल, मृग नयनी सलाथिया, गुल जुबेर डेंग, शोभ नाथ यादव, जगदीश यादव, अछूतानंद हजारिका, डा पुरुषोत्तम श्याम सुन्दर शर्मा ने प्रमुख भूमिका निभाई।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!