विधानसभा चुनाव 2022

यह चुनाव सिर्फ किसी को विधायक बनाने का नहीं, बल्कि यूपी को मजबूत और नए विकास के रास्ते पर ले जाने का है: जेपी नड्डा

मिर्जापुर। 
ज़िले में बीजेपी के प्रचार के लिए एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहाकि उत्तर प्रदेश का चुनाव सिर्फ किसी को विधानसभा भेजने का नहीं है, किसी को विधायक बनाने का नहीं है। ये चुनाव उत्तर प्रदेश को मजबूत और नए विकास के रास्ते पर ले जाने का है। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों में 130 करोड़ जनसंख्या वाले देश में बैंक खाते मात्र पौने 3 करोड़ थे, जो सिर्फ अमीरों के थे। जब मोदी जी ने कहा कि मैं बैंक में गरीबों के खाते खुलवाऊंगा तो यही चांदी के चम्मच के साथ पैदा हुए लोग मोदी जी का मजाक बनाते थे।
         इसी बीच लॉकडाउन का जिक्र करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मोदी जी ने कहा कि बिना पैसे के गरीबों के खाते खुलेंगे और जिनकी गारंटी भारत सरकार लेगी। जब कोरोना महामारी में लॉकडाउन लगा तो 20 करोड़ बहनों के खाते में 500-500 रुपए तीन महीने तक पहुंचाया। अभी मैं मछलीशहर में था, वहां के प्रत्याशी के बारे में चर्चा कर रहा था। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि हमारा एक कार्यकर्ता चुनाव लड़ रहा है, उसके खाते में मात्र 3,000 रुपए थे। ये भाजपा ही है जो एक गरीब आदमी को विधायक बनाने की ताकत रखती है।
      उत्तर प्रदेश में ऐसा कोई गांव नहीं बचा,  जहां लोग अब खुले में शौच करते हों। भाजपा ने महिलाओं को सम्मानजनक जीवन दिया। यह सब प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में किया गया है। हम महिलाओं और ग़रीबों के कल्याण के लिए काम करते हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने  कहा कि जब हम कहते हैं कि ग़रीब की चिंता करते हैं  तो हम भाषण नहीं देते बल्कि 80 करोड़ की जनता को फ्री राशन देते हैं। 2.5 करोड़ लोगों को बिजली का कनेक्शन मिला। पीएम ने कहा है 56 इंच का सीना चाहिए बिजली पहुंचाने के लिए और उन्होंने बिजली पहुंचाई। इस अवसर पर बीजेपी के स्थानीय कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!