विधान परिषद चुनाव

अगस्त ऋषि ने सतयुग में नारायण से प्राप्त धनुष त्रेता में राम को लौटाया: विनीत सिंह

0 नामांकन के उपरांत बोले- अधिकारियों द्वारा जांच के नाम पर जनप्रतिनिधियों की प्रताड़ना बर्दाश्त नहीं होगी

0 जनप्रतिनिधियों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का करूंगा काम

0 9 अप्रैल को प्रथम वरीयता का एक-एक मत देने की अपील की
मिर्जापुर।  
      भारतीय जनता पार्टी के एमएलसी पद के उम्मीदवार एवं पूर्व एमएलसी श्याम नारायण सिंह उर्फ विनीत सिंह ने कहा कि सतयुग में जब अगस्त ऋषि बैकुंठ जाते हैं, तो नारायण उन्हें धनुष देते हैं लेकिन अगस्त ऋषि ने कहाकि भला मृत्युलोक में इस धनुष की क्या आवश्यकता है। उस समय नारायण कुछ नहीं बोलते। लेकिन वही नारायण जब त्रेता युग में राम के रूप में अवतरित होते हैं, तो अगस्त ऋषि वह धनुष उन्हें लौटाते हैं और भगवान राम उसे सहर्ष स्वीकार करते हैं।
अर्थात्‌ विधि का विधान अटल सत्य होता है। नारायण को धनुष की जरूरत पड़ेगी, यह उन्हें पहले से पता था और तय था। तभी तो आज नमस्कार के अंतिम दिन घोषणा और अंतिम दिन नामांकन हुआ। यह बातें पूर्व एमएलसी एवं प्रत्याशी प्रत्याशी विनीत सिंह सिटी क्लब के मैदान में आयोजित नामांकन सभा में मिर्जापुर व सोनभद्र जनपद के भारी तादाद में जुटे ग्राम प्रधान, बीडीसी, सभासद, जिला पंचायत सदस्यगण आदि को संबोधित करते हुए कहा।
      उन्होंने कहां कि अपने विधान परिषद सदस्य के कार्यकाल को आप सब ने देखा है। 149 नियमलिया लागू हुई थी। हमने नियम 109, 110, 111 और 105 के तहत आप सभी जनप्रतिनिधियों का आवाज उठाया था और 51 नियम के तहत विधानसभा में भी आवाज उठाने का काम किया था।जनप्रतिनिधियों को कुछ भी निधि नहीं और कोई मानदेय नहीं। इसके बावजूद जांच के नाम पर अधिकारियों का शोषण किया जाता है, जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और जनप्रतिनिधियों के सभी अपेक्षाओं पर खरा उतरने का कार्य किया जाएगा।
     विनीत सिंह ने दावा किया कि 3617 टोटल मतों में से 3000 से अधिक मतदाता इस सभा स्थल पर मौजूद है उन्होंने सभी से अपील किया कि 9 तारीख को प्रथम वरीयता का एक एक मत श्याम नारायण सिंह उर्फ विनीत सिंह को देने का काम करें। आप जनप्रतिनिधियों के लिए निधि एवं मानदेय का मुद्दा उठाते हुए इस पर प्रभावी कार्रवाई कराने का काम किया जाएगा।
प्रत्याशी विनीत सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित भाजपा हाईकमान को खुद को प्रत्याशी बनाए जाने हेतु हृदय से धन्यवाद दिया। इससे पूर्व मंच पर विनीत सिंह के समर्थकों ने उन्हें माल्यार्पण करके एवं गदा भेंट करके सम्मानित किया।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से पूर्व ऊर्जा राज्य मंत्री एवं मड़िहान विधायक रमाशंकर सिंह पटेल, विधायक रत्नाकर मिश्रा, भाजपा जिला अध्यक्ष बृज भूषण सिंह, जिला उपाध्यक्ष श्याम सुंदर केशरी, संतोष गोयल, पूर्व जिला अध्यक्ष अनिल कुमार सिंह, मिर्जापुर जिला पंचायत अध्यक्ष राजू कनौजिया, सोनभद्र जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि अरुण पटेल, पूर्व मंत्री एवं विधायक संजीव गौड़ के प्रतिनिधि राजन, मिर्जापुर नगर पालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल अहरौरा नगर पालिका अध्यक्ष गुलाब मौर्या, रेणुकूट चेयरमैन, पिपरी चेयरमैन, दूधी  चेयरमैन, मिर्जापुर सोनभद्र के जिला पंचायत सदस्य गण, विभिन्न ब्लॉक के ब्लॉक प्रमुख, प्रधान संघ अध्यक्ष ग्राम प्रधान क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं सभासद गण एवं भारी संख्या में बीजेपी अपना दल यस एवं निषाद पार्टी के कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!