अन्याय के खिलाफ

विकास कार्यो एवं समस्या समाधान में भेदभाव के खिलाफ नपा कार्यालय पर ताला बंद कर धरने पर बैठे सभासद व भाजपाई

चुनार, मिर्जापुर। 

चुनार नगर पालिका अध्यक्ष व अधिशासी अधिकारी द्वारा भाजपा सभासदो के वार्डों में भेदभाव पूर्ण रवैये के तहत कार्य कराये जाने के विरोध मे भाजपा पदाधिकारी व सभासद गण शुक्रवार को पालिका गेट पर ताला जड़ कर धरने पर बैठ गए। पालिका अन्तर्गत भरपुर मुहल्ले के सभासद गौतम मौर्या ने पालिका अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि नाली, खडंजा, लाइट के साथ पालिका के द्वारा जनता के मूल भूत सुविधाओं के संदर्भ मे दर्जनो पत्र अध्यक्ष मंसूर अहमद व अधिशासी अधिकारी को दिया, लेकिन कार्यकाल लगभग पूर्ण होने वाला है एक भी कार्य मेरे वार्ड मे नही किया गया। बल्कि अध्यक्ष द्वारा यह कहा गया कि हम जिस वार्ड मे चाहेंगे उसी वार्ड मे कार्य होगा।

 वावजूद समय सीमा निर्धारित करते हुए वार्ड में सफाई ब्यवस्था, खरंजा निर्माण व लाइट ब्यवस्था 21 जुलाई तक सुदृढ़ न होने की दशा में 22 जुलाई से पालिका परिसर मे धरना देने के लिए मजबूर होना पडेगा, कहते हुए एक लिखित पत्र पालिका को दिया गया। जिसे भी नजर अंदाज कर दिया गया और 21 जुलाई को नली भर कर पानी बाहर फैलने की दशा में स्वयं सभासद को फावड़ा व झाड़ू लेकर मुहल्ले की नालीयो को साफ करना पड़ा, जो पलिका के जिम्मेदारानो के लिए शर्म से मर जाने की बात है। इतना सब कुछ हो जानें के बाद भी पालिका के जिम्मेदार अधिकारियों के कान पर जू तक नही रेंगा।
परिणामस्वरूप शुक्रवार को भाजपा मण्डल अध्यक्ष के नेतृत्व मे भाजपा सभासद, मनोनीत सभासद, वार्ड की महिलाए सहित तमाम भाजपा कार्यकर्ताओं ने पालिका के मुख्य द्वार पर ताला जडकर धरनें पर बैठ गए है! धरना पर बैठे भाजपा मण्डल ध्यक्ष  ने बताया कि सभासद द्वारा हमे सूचना मिली और हमनें पालिका के जिम्मेदार अधिकारियों से वार्ता भी हुआ।
।
अधिशासी अधिकारी द्वारा कहा गया कि शिघ्र ही सारी ब्यवस्थाए सामान्य हो जाएगी लेकिन आज तक परिणाम धरातल पर शून्य रहा। निश्चित रुप से भाजपा सभासदो के प्रति पालिका अध्यक्ष व कर्मियों के द्वारा भेदभाव पूर्ण रवैया अपनाया जा रहा है!अध्यक्ष ने बताया कि जब तक मांगे पूरी नही होती तबतक अनशन जारी रहेगा।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!