बाढ की विभीषिका

बाढ़ प्रभावित क्षेत्रो में स्थानीय जन प्रतिनिधियो व अधिकारी तिवतरण किया जा रहा है राशन किट व लंच पैकेट

0 अदलपुरा में खोला गया राहत शिविर

मीरजापुर। गंगा के बढ़ते जल स्तर के दृष्टिगत सतर्कता एवं राहत उपलब्ध कराने के के उद्देश्य से स्थानीय जन प्रतिनिधियो व अधिकारियो के द्वारा प्रभावित परिवारो को लंच पैकेट व राशन किट का वितरण किया जा रहा हैं।
अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 शिव प्रताप शुक्ल ने जानकारी देते हुये बताया कि बाढ़ चैकी अदलपुरा में बाढ़ प्रभावितो के लिये बाढ़ राहत शिविर खोला गया है।

 

उन्होने बताया कि तहसील चुनार व सदर अन्तर्गत प्रभावित ग्रामो में स्थानीय जन प्रतिनिधियो के द्वारा तथा अधिकारियो के द्वारा राशन किट व लंच पैकेट वितरण राहत प्रदान किया जा रहा हैं। तहसील चुनार में तहसीलदार श्रीमती नूपुर सिंह ने ग्राम मेड़िया के मुसहर बस्ती में तथा तहसील सदर में उप जिलाधिकारी श्री चन्द्रभान सिंह व तहसीलदार अरूण गिरी के द्वारा अलग-अलग ग्रामो में भ्रमण कर राशन किट व लंच पैकेट का वितरण किया गया।

 

उन्होने कहा कि बाढ़ प्रभावितो के लिये हर स्तर पर प्रत्येक बिन्दु पर जिला प्रशासन सर्तक दृष्टि बनाये हुये है हर स्तर पर उन्हें मद्द करने के लिये जिला प्रशासन कटिबद्ध है किसी भी स्तर पर समस्या व सहायता प्रदान करने के लिये कलेक्ट्रेट में खोले गये कंट्रोल रूम के नम्बर-05442-253630, 256357 फोन कर सहायता प्राप्त की जाती हैं।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!