भदोही

भदोही: औराई में दुर्गा पूजा पंडाल में आगजनी, 66 लोग झुलसे, तीन बच्चो सहित पांच लोगो की मौत

भदोही। 
भदोही जनपद के औराई में एक दुर्गा पूजा पंडाल में भीषण आग लगने की वजह से झुलसे लोगों में दो बच्चो सहित पाच लोगो की मौत हो गई है दोनो के मौत की पुष्टि जिला अधिकारी गौरंग राठी ने की है। जबकि कुल 66 लोगो के झुलसने की खबर है। तत्काल मौके पर जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, डीआईजी, मंडलायुक्त, एडीजी आदि प्रशासनिक पुलिस अधिकारीगण तत्काल मौके पर पहुंचे।
औराई के एक दुर्गा पूजा पंडाल में रविवार को देर रात लगने की खबर है। भदोही के डीएम  ने बताया है कि इस हादसे में कुल 66 लोग झुलसे हैं जिनमें गंभीर हालत में 42 लोगों को वाराणसी बीएचयू इलाज के लिए रेफर किया गया है, जबकि 18 लोगो का औराई मे ही उपचार हो रहा है और चार अन्यका इलाज प्रयागराज मे हो रहा है। डीएम ने बताया कि इस हादसे में 12 साल का अंकुश नाम के एक लड़के की मौत हो गई है। खबर लिखे जाने तक ‌मृतको मे अंकुश सोनी उम्र -10 वर्ष जेठूपुर और जया देवी उम्र -45, पुरुषोत्तमपुर शामिल है।
  घटना की जानकारी मिलते ही एडीजी एवं कमिश्नर मौके पर पहुंचे। ADG राम कुमार ने 4 सदस्य एसआईटी की गठित की हत्प्रभ, जिसमे अपर जिलाधिकारी (वित्त राजस्व), अपर पुलिस अधीक्षक एक्सईएन हाईडिल, फायर सेफ्टी ऑफिसर शामिल है।

ताजा अपडेट : सुबह 8:30 बजे तक

जनपद भदोही के औराई में दुर्गा पूजा पंडाल में आगजनी की घटना मे

कुल झुलसे व्यक्ति – 66

वाराणसी रेफर – 42
औराई मे इलाजरत- 18
प्रयागराज मे इलाजरत -04

 

हादसे मे ये है मृतक
1-अंकुश सोनी पुत्र दीपक, उम्र 10, जेठूपुर
2-जया देवी पत्नी रामापति उम्र -45, पुरुषोत्तमपुर
3-नवीन उम्र -10
4-आरती देवी, उम्र -48
5-हर्षवर्धन, उम्र -8

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!