क्राइम कोना

सड़क किनारे मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

राजगढ़, मिर्जापुर।
     क्षेत्र के शक्तेशगढ़ पुलिस चौकी अंतर्गत पतार गांव के पास सड़क किनारे युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के शरीर पर धारदार हथियार से चोट के निशान मिले हैं। युवक की धारदार हथियार से वार कर हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है। पुलिस शव कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है।
जानकारी के अनुसार चुनार कोतवाली क्षेत्र के पतार गांव के पास बुधवार की सुबह सड़क किनारे एक 30 वर्षीय युवक का शव मिला। ग्रामीणों ने शव देख तत्काल स्थानीय पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पेट व गले पर धारदार हथियार से चोट के निशान मिले हैं। वही शव के पास एक पिकअप बरामद हुई है।
पुलिस ने मृतक के जेब से एक आधार कार्ड बरामद किया है। आधार कार्ड के अनुसार मृतक के जेब से मिले आधार कार्ड पर  अदलहट का पता है। जिससे उसकी पहचान श्याम सुंदर पुत्र बाड़ू मांझी 30 वर्ष निवासी बघेड़ी, अदलहाट के रूप में हुई। इस संदर्भ में एएसपी नक्सल महेश कुमार अत्री ने बताया कि चुनार के पतार गांव में एक युवक का शव मिला है। मृतक के शरीर पर धारदार हथियार से चोट के निशान मिले हैं। पुलिस जांच में जुट गई है।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!