News

बच्चों ने हैंड आर्ट की श्रृंखला बनाकर बच्चों ने दर्शाया “हैप्पी न्यू ईयर 2023”

मिर्जापुर। 
नगर के भटौली रोड स्थित डॉ सरला सर्राफ पब्लिक स्कूल में नव वर्ष 2023 के अवसर पर बच्चों ने कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में बच्चों ने हैंड आर्ट की श्रृंखला बनाकर “हैप्पी न्यू ईयर 2023” को दर्शाते हुए पारस्परिक ईर्ष्या – द्वेष की भावना तथा अन्य संकीर्णताओं को भूलाकर नए उत्साह, नए मनोबल, नई स्फूर्ति के साथ नव वर्ष का स्वागत करने की अपील करते हुए यह कामना की, कि नव वर्ष समाज के हर व्यक्ति के लिए सुख-शांति का सन्देश लेकर आए।
बच्चों ने अपने नव वर्ष के संकल्प को सबके साथ साझा किया। बच्चों ने कहा कि नए वर्ष में हम सब मिलकर ऐसा जीवन जिये जिससे हमारा जीवन दूसरों के लिए एक उपहार स्वरूप हो जाये। इस अवसर पर विद्यालय में विभिन्न खेलों का आयोजन किया गया जिसमें बच्चों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते हुए नव वर्ष आने का जश्न मनाया।
चेयरमैन दिनेश चंद्र सर्राफ नें बच्चों को नव वर्ष पर बुरी आदतों को छोड़कर अच्छी आदतों को ग्रहण करने की शिक्षा दी। इस अवसर पर डायरेक्टर आयुष कुमार सर्राफ, प्रीती सर्राफ, करिश्मा केसरवानी, अनामिका सिंह, वैशाली जायसवाल,सुमन पांडेय, विशाखा श्रीवास्तव, नीलू पाठक, साधना तिवारी, ज्योत्स्ना सिंह, महेंद्र गुप्ता, रवि यादव, राजकुमार कसेरा, आदि लोग उपस्थित थे।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!