भदोही

जनप्रतिनिधि जनता का मालिक नहीं, बल्कि होते हैं सेवक: राजू जायसवाल

0 चुनाव जीतने के बाद एक चौकीदार की हैसियत से किया जाएगा जनता की सेवा

भदोही।

नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद के लिए भाजपा के संभावित प्रत्याशी विनीत जायसवाल उर्फ राजू ने कहा कि जनप्रतिनिधि जनता का मालिक नहीं बल्कि उनके सेवक होते हैं। अगर पार्टी ने टिकट दिया और जनता द्वारा मौका दिया गया तो मैं एक चौकीदार की हैसियत से नगर के जनता की सेवा करुंगा।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि नगर के विकास के लिए कोई भी कोर कसर बाकी नहीं रखी जाएगी। नगर की जो भी समस्याएं हैं। उससे मैं भलीभांति परिचित हूं। उन सभी समस्याओं का समाधान कराना मेरी प्राथमिकताओं में होगी‌। नगर की जनता से खुद मिलकर उनके मोहल्ले की समस्याओं को पूछा जाएगा। प्राथमिकता के आधार पर उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

श्री जायसवाल ने कहा कि भदोही नगर में अभी बहुत समस्याएं हैं। उन समस्याओं पर अभी भी जनप्रतिनिधियों की निगाह नहीं गई। भदोही नगर को एक आदर्श नगर पालिका परिषद बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि राजनीति मेरा पेशा नहीं है बल्कि नगर के जनता की सेवा के लिए राजनीति में कदम रखा गया है। एक चौकीदार की हैसियत से चुनाव जीतने के बाद नगर के जनता की सेवा किया जाएगा। वैसे मैं अपने टिकट के लिए पुरी तरह से आश्वस्त हूं। पार्टी मुझे ही टिकट देगी और नगर की जनता हमारे साथ है। निश्चित ही मैं चुनाव जीतूंगा।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!