भदोही

खेल को खेल भावना के साथ खेलना चाहिए : अशोक

0 पालिकाध्यक्ष ने किया नगर में तीन क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन

भदोही।

नगर के बंधवा नई बस्ती, आलमपुर व घमहापुर मोहल्ले में रविवार को क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष अशोक कुमार जायसवाल वहां पर मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे। इस अवसर पर नगर पालिका परिषद अध्यक्ष अशोक कुमार जायसवाल ने तीनों किक्रेट टूर्नामेंट स्थल पर पहुंचकर फीता काट कर उसका उद्घाटन किया।

उसके बाद मुख्य अतिथि ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच शुभारंभ कराया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि बच्चों को तो खेल खेलते और खेलकूद प्रतियोगिता में भाग लेते रहना चाहिए। खेलकूद से शरीर का सर्वागिण विकास होता है। वहीं व्यायाम भी हो जाता है। अगर बड़े ही कुछ न कुछ खेलकूद को अपनाते हैं तो उनका भी व्यायाम हो जाता है। उन्होंने कहा कि वैसे लोग अब अपने घरों में भी व्यायाम करने लगे हैं। लेकिन खेलकूद बहुत ही ज्यादा अच्छा होता है।

खेलकूद को खेल भावना के साथ ही खेलना चाहिए। इसमें हार-जीत लगा रहता है। नगर पालिका परिषद अध्यक्ष अशोक कुमार जायसवाल ने क्रिकेट प्रतियोगिता में कुछ देर तक रुककर मैच देखा और खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। इस मौके पर अरविंद मौर्य, गुड्डू अंसारी, उजैर अंसारी, रमेश चौहान, सुरेंद्र सरोज, शैलेश यादव, आसिफ, तौसीफ व राशिद आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहें।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!