क्राइम कोना

मछली का ठेका लेने आये बिहार के युवक को सीने मे लगी गोली, हुई आर पार

मिर्जापुर।

जिले के हलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत सिरसी बांध से मछली का ठेका लेने आये बिहार के युवक को बुधवार की रात संदिग्ध परिस्थिति में गोली लग गई। गंभीर रूप से घायल युवक को मंडलीय अस्पताल लाया गया। बेहतर उपचार के लिए युवक को ट्रामा सेण्टर वाराणसी रेफर कर दिया गया।

बिहार के डेहरी आनसोल निवासी अभिजीत सिंह पुत्र अमरेश सिंह सहित तीन ठेकेदार सिरसी बंधे में मछली की ठेकेदारी के मामले में आये थे। वह हलिया निवासी शशी पटेल के यहां पहुंचे। सिरसी बांध का भ्रमण करने के बाद सभी लोग शशी पटेल के यहां आयोजित पार्टी मौजूद थे। इसी बीच संदिग्ध हालत में अचानक पिस्टल से गोली चल गई, जो पार्टी में शामिल अभिजीत सिंह के सीने में जा लगी। गोली लगते ही अभिजीत लहूलूहान हो गया। गोली युवक सीने से आर-पार हो गई। लोग उसे वाहन से लेकर मंडलीय चिकित्सालय पहुंचे।

ड्यूटी पर तैनात चिकित्सको ने बताया कि अभिजीत सिंह के सीने में गोली लगने के बाद वह पीछे से निकल गई है। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें ट्रामा सेंटर भेज दिया गया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। मरीज की हालत को देखते हुए वाराणसी में भर्ती कराया गया है। थानाध्यक्ष के नेतृत्व मे एक टीम वाराणसी पहुंचकर तहकीकात मे जुटी हुई है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!