क्राइम कोना

Mirzapur News: किशोर की हत्या कर पुलिया के नीचे फेका शव हुआ बरामद

मिर्जापुर।

जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र के हिनौता मोड़ के पास पुलिया के नीचे शुक्रवार की सुबह हत्या कर फेंके गए किशोर का शव बरामद हुआ। किशोर बृहस्पतिवार को मड़िहान के भवानीपुर स्थित रिश्तेदारी में जन्मदिन पार्टी से किसी को लेने लूसा गांव के लिए निकला था। घटना से नाराज परिजनों ने हिनौता के पास सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। राजगढ़ थानाध्यक्ष के समझाने के बाद परिजन किसी तरह माने और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टमके लिए भेजा जा सका।

जानकारी के मुताबिक मड़िहान थाना क्षेत्र के हरिहरा गांव निवासी अहम पटेल उर्फ मंटू (17) पुत्र सूर्यबली पटेल बृहस्पतिवार की शाम को अपने चचेरे भाई सुजीत और शिवम के साथ भवानीपुर गांव स्थित अपने
चचेरी बहन की ससुराल विजयशंकर के घर जन्मदिन पार्टी में शामिल होने गया था।

बताया जाता है कि वहां से वह शाम को साढ़े छह बजे लूसा गांव रिश्ते में भाभी को लेने के लिए निकला था। रात नौ बजे वह जिस रिश्तेदार को लेने गया था, वह जन्मदिन पार्टी में आ गई, लेकिन अहम पटेल नहीं आया। इसके बाद परिजन काफी परेशान हो गए। लोगों ने फोन कर पता करना चाहा। रात 11 बजे के बाद अहम पटेल का मोबाइल नंबर भी बंद हो गया। रात में पता न चलने पर परिजन ने शुक्रवार की सुबह राजगढ थाने पर तहरीर दी।
जिसके कुछ ही देर बाद हिनौता के नरकटवा मोड पर
जानकारी मिलने पर पचुनार राजगढ मार्ग पर पुलिया के नीचे एक युवक का शव मिलने की सूचना पर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे।

               (फाईल फोटो:  मृतक अहम पटेल उर्फ मंटू)

शव देखकर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

आक्रोशित परिजनों ने शव को राजगढ़ चुनरी के मार्ग पर रखकर जाम कर दिया। शुक्रवार की सुबह राजगढ़ थाने पर गुमशुदगी की तहरीर दी। जिसके कुछ ही देर बाद हिनौता के नरकटवा मोड़ पर चुनार – राजगढ़ मार्ग पर स्थित पुलिया के नीचे बाइक सहित युवक का शव पाया गया। पिता सूर्यबली ने हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में कार्रवाई के लिए तहरीर दिया। थानाध्यक्ष राजगढ़ आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया। थानाध्यक्ष राजगढ राणा प्रताप ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के  लिए भेज दिया।

चार बहनों का इकलौता भाई था अहम पटेल

राजगढ़

मड़िहान थाना क्षेत्र के हरिहरा गांव निवासी अहम पटेल की हत्या की सूचना पर लोगों की भीड़ उमड़ गई। अहम पटेल चार बहनों खुशबू, अंजलि, काजल और रिया का सबसे छोटा भाई था। गांव के महिला पुरुष राजगढ़ थाने पर पहुंच कर शोक संतप्त परिवार को सांत्वना देने हत्यारोपी को पकड़ने की मांग कर रहे हैं। हरिहरा गांव निवासी सूर्यबली पटेल को छह पुत्रियों के बाद पुत्र हुआ था। मौत से परिजनों का रो-रो कर हाल बेहाल है।

गले पर निशान, कान में लगा था इयरफोन

मिर्जापुर। शव के गले पर निशान था और उसके कान में इयर फोन लगा हुआ था। आशंका है कि वह किसी से बात कर रहा था। पिता सूर्य बली ने बताया कि उनका पुत्र हाईस्कूल का छात्र था। शव के पास एक एल्यमुमिनियम का तार मिला है। इससे लग रहा है कि उसकी तार से गला दबाकर हत्या की गई है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!