नगर निकाय: चुनावी चकल्लस

मिर्जापुर नगर पालिका चुनाव के लिए ‘आप’ ने खेला बड़ा दांव; टिकट न मिलने से नाराज सुनील पांडेय कर सकते हैं  नामांकन

मिर्जापुर।

समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष सुनील कुमार पाण्डेय ने शनिवार को पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है।
सुनील कुमार पाण्डेय समाजवादी पार्टी के सिम्बल पर नगर पालिका परिषद मिर्जापुर के चेयरमैन पद के लिए बीते कई माह से प्रयासरत थे, परन्तु ऐन वक्त पर समाजवादी पार्टी द्वारा कुछ माह पूर्व कांग्रेस पार्टी छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हुए सतीष मिश्रा को चेयरमैन पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया गया।

इससे श्री पाण्डेय को गहरा झटका लगा, वहीं उनके समर्थकों द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सपा सुप्रीमो द्वारा लिये गये इस निर्णय पर आपत्ति/विरोध दर्ज कराया गया और उम्मीदवार को बदलने के लिए दबाव बनाया गया, पर नतीजा सिफर रहा।

इस बात से खिन्न चल रहे सुनील कुमार पाण्डेय द्वारा निर्दलीय चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही थी, पर शुक्रवार की देर रात तक चले आम आदमी पार्टी की बैठक में सुनील कुमार पाण्डेय के नाम पर सहमति बन गयी। जिसका औपचारिक ऐलान शनिवार की दोपहर में आयोजित ‘आप’ की प्रेसवार्ता में आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष शेषधर दूबे के द्वारा की गयी।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!