News

छात्रा के साथ जोर जबरदस्ती कर रंग लगाने वाले शिक्षक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मिर्जापुर।

राजकीय औद्योगिक संस्थान ITI कॉलेज से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल। वीडियो में कालेज में पढ़ाने वाले एक शिक्षक किसी छात्रा के साथ रंग लगाने को लेकर जोर-जबरजस्ती कर रहे है। कालेज के प्रभारी प्रिंसिपल ने कहा मामले की जांच होगी। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने वीडियो का संज्ञान ले ले कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर में स्थित राजकीय औद्योगिक संस्थान ITI कॉलेज से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया में जम कर वायरल हो रहा है।इस वीडियो में कालेज में पढ़ाने वाले शिक्षक किसी छात्रा को पकड़ कर रंग लगाने के लिए जोर-जबरजस्ती कर रहे है।यह वीडियो लगभग दो महीने पुराना होली के आसपास का बताया जा रहा है।वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब कालेज में हड़कंप मचा हुआ है।

कालेज के शिक्षक व प्रभारी प्रिंसिपल उमा शंकर सिंह का कहना है कि वीडियो वायरल होने के बाद आज चौकी से जांच के लिए कालेज में पुलिस पहुची थी। तब जा कर हम लोगो को इस वीडियो के बारे में जानकारी हुई है। वीडियो में कालेज में पढ़ाने वाले हमारे टीचर दिख रहे पूरे प्रकरण की जांच जरूर होगी। फिलहाल वायरल वीडियो में दिख रहे शिक्षक पिछले चार दिनों से छुट्टी पर है। वीडियो सामने आने के बाद अब कालेज प्रशासन उनसे संपर्क का प्रयास कर रहा है। ताकि वीडियो के बारे में जाँच की जा सके।

उमा शंकर सिंह, शिक्षक, प्रभारी प्रिंसिपल,राजकीय औद्योगिक संस्थान ITI कॉलेज-मिर्ज़ापुर ” ने कहा- आज हमारे संज्ञान में यह वीडियो आया है।चौकी से दरोगा जी आये थे।वीडियो में हमारे स्टाफ टीचर है। उनका नाम विजय कुमार सिंह पिछले चार दिनों से छुट्टी पर है। उनसे बात नही हो पायी है। वीडियो कहा का है यह पता नही है। आज प्रिंसिपल साहब आ जायेंगे, तो इस पर चर्चा होगी। इसकी जांच की जाएगी” .

पुलिस अधीक्षक मिर्जापुर संतोष कुमार मिश्रा ने कहाकि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो संज्ञान में आया वीडियो में एक व्यक्ति द्वारा गलत तरीके से एक बच्ची को रंग लगाया जा रहा है. इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए मात्र 24 घंटे के अंदर व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। क्षेत्राधिकारी सदर के नेतृत्व में टीम गठित कर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया. विजय कुमार सिंह राजकीय ITI कॉलेज में फिटर ट्रेड से शिक्षक है. यह वीडियो होली के समय का है. वीडियो में छात्रा के साथ गलत व्यवहार यह व्यक्ति कर रहा था इस व्यक्ति को पकड़कर इस पर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!