पडताल

एडीएम नमामि गंगे ने पटेहरा क्षेत्र में जल जीवन मिशन के कार्यो का किया निरीक्षण; कार्यदायी संस्थाओं के साथ बैठककर कार्य में तेजी लाने के दृष्टिगत दिया दिशा निर्देश

मीरजापुर। 

अपर जिलाधिकारी नमामि गंगे अमरेन्द्र कुमार वर्मा ने आज विकास खण्ड पटेहरा कला में निर्माणाधीन जल जीवन मिशन कार्य प्रगति का मौके पर भ्रमण कर निरीक्षण किया तथा कार्यदायी संस्थाओं को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया। निरीक्षण के दौरान अपर जिलाधिकारी द्वारा सी0डब्लू0आर0 रैकरा एवं जी0वी0पी0आर0 लेड़ुकी व डब्लू0एस0एस0 आदि कार्यो का भ्रमण कर निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान उन्होने कार्यदायी संस्थाओं को निर्देशित करते हुये कहा कि गर्मी के दृष्टिगत हाउस कनेक्शन कार्य में तेजी लाये। उन्होने यह भी कहा कि पाइप डालने के लिये खोदी गयी सड़को का मरम्मत भी समयान्तर्गत सुनिश्चित कराते हुये ताकि लोगो को आवागमन में कोई असुविधा न हो। तत्पश्चात अपर जिलाधिकारी द्वारा विकास खण्ड कार्यालय के सभागार में खण्ड विकास अधिकारी, सहायक विकास अधिकरी पं0 एवं कार्यदायी संस्थाओं के अधिकारियों एवं सम्बन्धित गांव के कोटेदार, पूर्ति निरीक्षक के साथ बैठक कर कार्य में तेजी लाने का निर्देश कार्यदायी संस्थाओं के अधिकारियों को देते हुये गांव कोटेदार सहित अन्य ग्राम स्तरीय अधिकारी कर्मचारी को भी निर्देशित किया कि जल जीवन मिशन कार्य में तेजी जाने हेतु अपना सहयोग प्रदान करें।

 

कार्यदायी संस्थाओं के अधिकारियों से कहा कि हाउस कनेक्शन सहित किसी कार्य में यदि कोई दिक्कत आये तो ग्राम स्तरीय अधिकारियों से सम्पर्क कर सहयोग प्रदान करें। उन्होने यह भी निर्देशित किया कि किये जा रहे कार्यो में गुणवत्ता का भी विशेष ध्यान रखा जाय।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!