नगर निकाय चुनाव

कार्यकर्ता सम्मेलन में संगठन को मजबूत बनाने व भाजपा प्रत्याशी को चेयरमैन बनाने पर दिया गया जोर

0 भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी ओमप्रकाश केशरी को विजयी बनाकर, नगर में ट्रिपल इंजन की सरकार बनाये: सिमा द्विवेदी राज्यसभा सांसद

अहरौरा, मिर्जापुर।

भारतीय जनता पार्टी का नगरीय कार्यकर्ता सम्मेलन स्थानीय गोकुल धाम वाटिका अहरौरा नगर में दिन शनिवार की शाम को सम्पन्न हो हुआ। इस कार्यकर्ता सम्मेलन के मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी रही।

मुख्य अतिथि सीमा द्विवेदी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव में लगभग 10 दिन शेष है। इस लिए निकाय चुनाव में नगर को कांग्रेस जैसे अन्य दलों को मुक्त कर भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत चेयरमैन प्रत्याशी ओमप्रकाश केशरी को भारी मतों से विजयी बनाकर नपाध्यक्ष की कुर्शी पर बैठा दे तभी हमलोगों की जीत दर्ज होगी।

और उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कार्यकर्ताओं को नगर निकाय चुनाव में भाजपा चेयरमैन कैसे विजयी हो इसकी गुरु मंत्र दी। निकाय चुनाव प्रभारी डॉ. धर्मवीर तिवारी ने बताया कि आज कार्यकर्ता सम्मेलन जो हुई है वो निकाय चुनाव को देखते हुए की गई इसमें भाजपा के अधिकृत चेयरमैन प्रत्याशी ओमप्रकाश केशरी को भारी से भारी मतों से विजयी बनाकर जनपद में ऐतिहासिक जीत दर्ज कराए। और भाजपा सरकार ने देश व प्रदेश को विकास की राह पर दौड़ा दिया है। और अब ओमप्रकाश जी को जिताकर अहरौरा नगर में ट्रिपल इंजन कि सरकार बनाये। तभी नगर में विकास की लहर देखने को मिलेगी।

नगरीय क्षेत्र के सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए। सम्मेलन का आयोजन नगर निकाय चुनाव को ध्यान में रख कर किया गया है। चुनाव की नजदीकी को देखते हुए संगठन को मजबूत करने और कार्यकर्ताओं में एकजुटता लाने के उद्देश्य से कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।समाजवादी पार्टी से तीन युवा विनोद सोनकर, मुकेश सोनकर, गोपाल केशरी व एक बसपा सभासद संतोष गुप्ता को मुख्य अतिथि ने फूल व अंगवस्त्र देकर भाजपा का सदस्यता ग्रहण कराया।

इस कार्यक्रम के अध्यक्षता महेन्द्र सिंह अग्रहरि (मण्डल अध्यक्ष भाजपा अहरौरा) व संचालन मण्डल उपाध्यक्ष उमेश केशरी ने किया। कार्यकर्ता सम्मेलन में  उपस्थित पिछड़ा मोर्चा महामंत्री संजय भाई पटेल, मीरजापुर जिला महामंत्री दिनेश वर्मा, जिला उपाध्यक्ष दिनेश प्रताप सिंह, निकाय चुनाव सयोंजक राजेश सिंह हिन्द, संध्या सिंह, स्वेता सिंह, महामंत्री जयकिशन जायसवाल, संतोष पटेल, कृष्ण कुमार, वेदप्रकाश,  मनीष केशरी, हिमांशु केशरी, दीपक मौर्य के साथ 25 वार्डो के प्रत्याशी व सैकड़ो कार्यकर्ता रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!