एजुकेशन

हाईस्कूल की जिला टॉपर रौशनी यादव को किया गया सम्मानित; अपना दल एस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल व पत्नी मीरा पटेल ने भेंट की साईकिल 

मिर्ज़ापुर।

अपना दल एस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल ने हाईस्कूल परीक्षा 2023 में जिले में टॉप आने वाली रौशनी यादव को साईकिल देकर सम्मानित किया। सोमवार की सुबह प्रार्थना के तुरंत बाद केवलपत्ती बैजनाथ माध्यमिक विद्यालय परसबंधा में एक सादे समारोह में रौशनी को श्रद्धेय यदुनाथ सिंह के जीवन पर आधारित पुस्तक ‘तू जमाना बदल’ भी भेंट की गई।

इस अवसर पर अपना दल एस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल ने कहा- रौशनी यादव ने जिले में टॉप तथा प्रदेश में नौवां स्थान लेकर जनपद तथा चुनार क्षेत्र का नाम रौशन किया है।

पटेल ने कहा कि वे हर वर्ष हाईस्कूल तथा इण्टर मीडिएट परीक्षा में जिले का नाम रौशन करने वाली बच्चियों को हर साल सम्मानित करके प्रोत्साहित करेंगे।

उन्होंने कहाकि इन ग्रामीण प्रतिभाओं से मिलाकर वह खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. श्रद्धेय यदुनाथ सिंह के सुपुत्र धनञ्जय सिंह ने कहा की राजेश पटेल ने प्रतिभाओं को सम्मानित करने का जो संकल्प जताया है, वह काबिल-ए-तारीफ है. इससे बच्चों में पढ़ाई के लिए और मेहनत करने की ललक पैदा होगी। सञ्चालन विद्यालय के प्रबंधक पंचम सिंह अकेला ने किया। कार्यक्रम में विद्यालय के सभी शिक्षक व छात्र छात्रों की उपस्थिति रही।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!