News

पहले दिन पालिकाध्यक्ष ने जाना विभागों का हाल, देखी व्यवस्थाएं

0 सभी वार्डों में पेयजल, साफ-सफाई से संबंधित सभी शिकायतें आने पर तुरन्त देखें कर्मचारी: पालिकाध्यक्ष 

अहरौरा, मिर्जापुर।

शपथ ग्रहण के बाद पहले दिन सोमवार को पालिकाध्यक्ष ओमप्रकाश केशरी ने अपनी कुुर्सी संभाल ली। इस दौरान पालिका परिसर के अंदर सभी पटलों पर पहुंचकर जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने सभी से उनके कार्यों की जानकारी ली और बेहतर ढंग से काम करने की नसीहत दी। खासतौर पर पेयजल व्यवस्था और साफ-सफाई के पटल पर विशेष तौर पर जोर देकर गरीबों को किसी भी प्रकार की दिक्कत न आने देने के लिए कहा।

दोपहर लगभग 11 बजे पालिकाध्यक्ष कार्यालय पहुंचे। इसके बाद उन्होंने सबसे पहले बड़े बाबू के कार्यालय का निरीक्षण किया। जिसमें उन्होंने उनसे बातचीत की और उनका दायित्व पूछा। और पालिकाध्यक्ष ने कार्यालय में रखे अभिलेखों का भी निरीक्षण किया, इसके बाद वह जल कल विभाग में पहुंचे। यहां उन्होंने पानी की व्यवस्था पर जोर देते हुए सप्लाई प्रत्येक वार्ड में पहुंचाने के लिए कहा।

इसके बाद प्रकाश की व्यवस्था को भी देखा। यहां उन्होंने लोगों को विशेष तौर पर सड़कों को रोशन करने के लिए निर्देश दिए। इसके साथ ही उन्होंने रिकार्ड रूम भी जाकर देखा। स्वच्छ भारत मिशन का पटल देखा और शहर की साफ-सफाई पर जोर दिया। चेयरमैन द्वारा दो सभासदों के वार्डों में पेयजल से सम्बंधित दिक्कतें आने पर तुंरत पालिका कर्मचारी नीतीश कुमार को निर्देशित किया कि किसी भी वार्ड में साफ सफाई पेयजल से सम्बंधित जो भी शिकायतें आ रही है उसको तत्काल सही करें।

उसी दौरान सभासद आनंद कुमार, इरसाद आलम, संजय जायसवाल (संजू बाबा), प्रमोद मौर्य, आशीष कुमार अग्रहरि, ललित सोनकर, सभासद पति रामलाल सोनकर, सभासद पुत्र सुभाष सोनकर, पूर्व सभासद कृष्णा तिवारी, विनोद पटेल, प्रहलाद मौर्य (बाबा), धीरज केशरी, दीपक केशरी, लक्ष्मन केशरी समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!